ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR फरीदाबादचेक भुनाने की कोशिश करते गिरफ्तार

चेक भुनाने की कोशिश करते गिरफ्तार

कोतवाली थाना पुलिस ने कथित तौर पर बैंक कर्मियों के साथ सांठगांठ कर एक चेक को भुनाने का प्रयास करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। आरोपी क पहचान टाउन नंबर-पांच निवासी मनीष के रूप में हुई...

चेक भुनाने की कोशिश करते गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,फरीदाबादTue, 17 Jul 2018 09:47 PM
ऐप पर पढ़ें

कोतवाली थाना पुलिस ने कथित तौर पर बैंक कर्मियों के साथ सांठगांठ कर एक चेक को भुनाने का प्रयास करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। आरोपी क पहचान टाउन नंबर-पांच निवासी मनीष के रूप में हुई है। पुलिस ने यह मामला टाउन नंबर-एक ईडब्ल्यूएच निवासी गौरव की शिकायत पर दर्ज किया है। बुधवार को पुलिस आरोपी को अदालत में करेगी। आरोपी चेक के जरिए पीड़ित के खाते से 14.50 लाख रुपये की रकम निकालना चाह रहा था। जांच अधिकारी राजकुमार ने बताया कि पूरे मामले की तह में जाने के लिए आरोपी को पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा। बैंकर्मियों की भूमिका के बारे में भी आरोपी से पूछताछ की जा रही है। इस मामले में नंदिता, मेघा अरोड़ा, मनीष और रिंपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

--

चार स्कूल बसें जब्त

फरीदाबाद। पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट द्वारा निर्धारित किए गए नियमों की पालना न करने के आरोप में परिवहन विभाग ने चार स्कूल बसों को जब्त किया है। इन बसों में महिला सहायिका नहीं थी। वहीं सीसीटीवी कैमरे भी बंद पड़े थे। परिवहन विभाग ने मंगलवार दोपहरे को यह कार्रवाई की थी। विभाग करीब 750 स्कूल बसों का सर्वे कर अपनी रिपोर्ट तैयार करेगा। इस रिपोर्ट को हाईकोर्ट और परिवहन मुख्यालय को भेजा जाएगा।

--

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें