DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   NCR  ›  फरीदाबाद  ›  सेना के डॉक्टरों ने मेडिकल कॉलेज में व्यवस्थाएं जांची

फरीदाबादसेना के डॉक्टरों ने मेडिकल कॉलेज में व्यवस्थाएं जांची

हिन्दुस्तान टीम,फरीदाबादPublished By: Newswrap
Wed, 05 May 2021 03:00 AM
सेना के डॉक्टरों ने मेडिकल कॉलेज में व्यवस्थाएं जांची

मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा छांयसा स्थित अटल बिहारी बाजपेयी राजकीय मेडिकल कॉलेज के संचालन को लेकर मंगलवार को भारतीय सेना के मेडिकल कोर की चिकित्सकों की टीम ने उपायुक्त यशपाल से मुलाक़ात की। उन्होंने कॉलेज के संचालन वहां की व्यवस्थाओं एवं जरूरतों के विषय में करीब एक घंटे तक बातचीत की। इससे पहले भारतीय सेना के शिक्षकों की टीम ने मेडिकल कॉलेज का दौरा भी किया और वहां हो रही सभी तैयारियों का निरीक्षण किया।

उपायुक्त यशपाल ने कहा की वर्तमान परिस्थितयों को देखते हुए मेडिकल कॉलेज को शुरू करना अति आवश्यक है। उन्होंने कहा की जिला प्रशासन की और से सभी जरुरी सुविधाएं मेडिकल कॉलेज में मुहैया करवा दी गई हैं। उन्होंने भारतीय सेना के चिकित्सकों से अनुरोध किया की उन्हें जिस भी चीज की आवश्यकता हो वह तुरंत बताएं ताकि जिला प्रशासन उन्हें समय पर मुहैया करवा सकें। जिससे मरीजों के इलाज में कोई भी समस्या न आ सके।

इस दौरान भारतीय सेना के ब्रिगेडियर बी.एस. जसरोटिया कमांडर ने कहा की मेडिकल कॉलेज में एक टेस्टिंग लैब भी स्थापित की जाए। जिसमें एक्स-रे, खून की जांच इत्यादि की जा सके ताकि मरीजों को समयानुसार सुविधा दी जा सके। इस पर उपायुक्त ने कहा की जो भी आवश्यकता उन्हें होगी उन्हें तुरंत पूरा किया जाएगा। इस दौरान मेडिकल कॉलेज के संचालन को लेकर कई अन्य बिंदुओं पर भी चर्चा हुई। इस अवसर पर कॉलेज के नोडल अधिकारी व एसडीएम फरीदाबाद परमजीत चहल भी मौजूद थे।

संबंधित खबरें