App will perform at the Staff Selection Commission office - कर्मचारी चयन आयोग के दफ्तर पर प्रदर्शन करेगी आप DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कर्मचारी चयन आयोग के दफ्तर पर प्रदर्शन करेगी आप

आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता और फरीदाबाद लोकसभा के संयोजक रणवीर चंदीला ने कहा कि सरकारी भर्तियों में धांधली हुई है। सक्षम युवाओं के साथ एक बार फिर धोखा हुआ है और कर्मचारियों की नियुक्ति में बड़ा घोटाला हुआ है। इसके विरोध में 12 अप्रैल को प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता पंचकूला में हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग के दफ्तर के सामने विरोध प्रदर्शन करेंगे।

चंदीला ने कहा कि नौकरियों के चयन में रिश्वत खोरी के प्रकरण पर पार्टी आंदोलन करेगी। चयन आयोग की भूमिका पर सवालिया निशान खड़े हो गए हैं। सरकार ने आयोग के अध्यक्ष के कार्यकाल को फिर से तीन वर्ष के लिए बढ़ा दिया है। जबकि अध्यक्ष को घोटाले की जिम्मेदारी लेकर स्वयं इस्तीफा देना चाहिए और दोषियों को तुंरत सजा दी जानी चाहिए।

आप नेताओं का आरोप है कि आयोग में नौकरियां बेचने का खेल सरकार के कुछ नेताओं के संरक्षण में चल रहा है। अभी करीब 14 हजार नई भर्तियां और की जानी है। ऐसे में आयोग की विश्वसनीयता पर गंभीर सवाल खड़े हो गए हैं। जिला अध्यक्ष मंजू गुप्ता ने आरोप लगाया कि पिछले एक साल से पूरा मामला मुख्यमंत्री कार्यालय के संज्ञान में था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:App will perform at the Staff Selection Commission office