DA Image
3 दिसंबर, 2020|1:03|IST

अगली स्टोरी

गौरव शर्मा हत्याकांड में एक और आरोपी गिरफ्तार

बल्लभगढ़ के गौरव हत्याकांड में डीएलएफ अपराध अन्वेषण शाखा ने एक अन्य आरोपी को गिरफ्तार किया है। इससे पहले नवीन व प्रवीण नौ दिन के रिमांड पर चल रहे हैं। गिरफ्तार तीसरे आरोपी अमित को सोमवार को अदालत में पेश किया जाएगा। क्राइम ब्रांच डीएलएफ ने एक और आरोपी अमित को गिरफ्तार कर लिया है। इससे पहले पुलिस ने प्रवीण और नवीन को गिरफ्तार किया था। जिन्होंने खुलासा किया था कि गौरव प्रवीण की भांजी से फोन पर बात करता था। उसने गौरव को कई बार मना भी किया लेकिन वह माना नहीं। पांच नवंबर की शाम को नवीन स्कूटी लेकर गौरव के घर पहुंचा और उसे नौकरी दिलाने की बात कहकर घर से बल्लभगढ़ में एक ठिकाने पर ले आया। वहां पहले से कुछ और युवक खड़े थे। गौरव की लाठी, डंडे से बुरी तरह पिटाई की, जब वह लहूलुहान होकर गिर पड़ा तो उसे जख्मी हालत में कार में बैठाकर एक डॉक्टर के पास लेकर गए। डॉक्टर ने उसे चेक किया तो उसे मरा हुआ था। इसके बाद हत्यारोपियों ने गौरव के शव को आगरा नहर में फेंक दिया। क्राइम ब्रांच प्रभारी के मुताबिक इस हत्याकांड में पुलिस ने नवीन, प्रवीन विक्रम कपासिया, अमित, कपिल, मयंक और पवन के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया हुआ है।

------------------

महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

फरीदाबाद। जवाहर कॉलोनी में एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतका के परिजनों ने ससुराल पक्ष पर दहेज नहीं मिलने पर महिला की हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने मृतका के परिजनों की शिकायत पर दहेज हत्या का मामला दर्ज कर और शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया है।

मूलरूप से जिला सिवान, बिहार निवासी मजिस्टर सिंह की बेटी सोनी की शादी तीन साल पहले जवाहर कॉलोनी निवासी कौशल सिंह से हुई थी। दोनों का करीब डेढ़ साल का बेटा भी है। सोनी की छोटी बहन गंगा दिल्ली में अपनी मां के साथ रहकर पढ़ाई कर रही है। गंगा ने बताया कि रविवार तड़के करीब चार बजे कौशल के एक रिश्तेदार का फोन उनके पास आया और बताया कि सोनी की मौत हो गई है। वे लोग जवाहर कॉलोनी में पहुंचे तो घर में कोई मौजूद नहीं था और उनकी बहन सोनी का शव पलंग पर पड़ा था।

उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए बीके अस्पताल पहुंचाया। गंगा का आरोप है कि शादी के बाद से ही सोनी के ससुराल वाले उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करते थे। शादी के बाद दो बार उनकी मांग की पूरी की गई और अब पिछले कुछ समय से वे लोग फिर से सवा लाख रुपये और मोटरसाइकिल की मांग कर रहे थे। मांग पूरी नहीं होने पर ही उनकी बहन के ससुरालियों ने उसकी हत्या कर दी और उसे आत्महत्या का रूप देने की कोशिश की जा रही है। पुलिस ने मृतका की मां की शिकायत पर ससुराल पक्ष के लोगों पर दहेज हत्या का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

--------------------

समाजसेवी पर तलवार से जानलेवा हमला किया

फरीदाबाद। समाजसेवी संतोष यादव पर कुछ युवकों ने तलवार, लाठी, डंडे से हमला कर दिया। इस हमले में उसका सिर फट गया। हाथ की उंगली में तलवार लगने से वह भी चोटिल हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। घायल संतोष ने बताया कि वह रविवार सुबह वह अपने घर के बाहर खड़ा था। तभी वहां पर जितेंद्र भाटी नामक युवक अपने साथ पांच छह युवकों को ले आया। उनके हाथ में तलवार, लाठी, डंडे थे। उन्होंने उस पर हमला बोल दिया। संतोष के सिर में लाठी लगी, जिससे सिर फट गया। जबकि तलवार लगने से अंगुली जख्मी हो गए। शरीर के अन्य हिस्सों में भी चोट लगी। हमलावरों ने संतोष को गली में गिरा लिया और काफी देर तक लात-घूसे बरसाते रहे। पुलिस ने शिकायत के आधार पर जितेंद्र समेत कई अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title: Another accused arrested in Gaurav Sharma murder case