ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR फरीदाबादअंतर्राष्ट्रीय निशानेबाज अनमोल जैन का भव्य स्वागत

अंतर्राष्ट्रीय निशानेबाज अनमोल जैन का भव्य स्वागत

अंतर्राष्ट्रीय निशानेबाज अनमोल जैन का शुक्रवार को अपने शहर बल्लभगढ़ पहुंचने पर जगह-जगह शहरवासियों ने गाजे-बाजे के साथ जोरदार अभिवादन किया। अनमोल ने मार्च में मलेशिया में आयोजित वर्ल्ड यूनिवर्सिटी...

अंतर्राष्ट्रीय निशानेबाज अनमोल जैन का भव्य स्वागत
हिन्दुस्तान टीम,फरीदाबादFri, 30 Mar 2018 05:41 PM
ऐप पर पढ़ें

अंतर्राष्ट्रीय निशानेबाज अनमोल जैन का शुक्रवार को अपने शहर बल्लभगढ़ पहुंचने पर जगह-जगह शहरवासियों ने गाजे-बाजे के साथ जोरदार अभिवादन किया। अनमोल ने मार्च में मलेशिया में आयोजित वर्ल्ड यूनिवर्सिटी शूटिंग चैम्पियशनशिप व आस्ट्रेलिया में आयोजित जूनियर वर्ल्ड कप में 10 मीटर एयरपिस्टल व 50 मीटर फ्री पिस्टल में तीन गोल्ड, एक सिल्वर व एक कांस्य पदक हासिल कर देश व प्रदेश का नाम रोशन किया है।

शुक्रवार को शहर पहुंचने पर नेशनल हाइवे स्थित अंबिका रेस्टोरेंट पर शहर के व्यापारियों सहित सैकड़ों लोगों ने पदक विजेता का जोरदार अभिनन्दन किया। इसके बाद अग्रवाल कॉलेज पहुंचने पर भी उसका स्वागत किया गया। इस दौरान विधायक मूलचंद शर्मा व चेयरमैन धनेश अदलखा सहित व्यापारी नेता प्रेम खट्टर, संजय खट्टर सहित पार्षद दीपक चौधरी, अग्रवाल कॉलेज पहुंचने पर अग्रवाल विद्या प्रचारिणी सभा के पूर्व चेयरमैन लाला रतन सिंह गुप्ता, चेयरमैन देवेंद्र गुप्ता, प्रिंसिपल डॉ.के.के गुप्ता,सभा के उपप्रधान डॉ.वासदेव गुप्ता, भाजपा जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा ने स्वागत किया।

अनमोल के कोच राकेश सिंह ने कहा कि अनमोल की शानदार जीत के पीछे उसकी लग्न व मेहनत है। उन्हें उम्मीद है कि वह आने समय में होने वाले अंतरराष्ट्रीय मेचों में अवश्य ही देश के लिए इसी तरह और गोल्ड मेडल हासिल करेगा। अनमोल जैन ने कहा कि उनके जीवन का लक्ष्य वर्ष 2020 में होने वाले ओलंपिक में भारत का प्रतिनिधत्व करके देश के लिए मेडल हासिल करना है। इसके लिए वह कड़ी मेहनत करेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें