ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR फरीदाबादमां-बेटी पर लगाया मारपीट का आरोप

मां-बेटी पर लगाया मारपीट का आरोप

मां-बेटी पर लगाया मारपीट का आरोप -----संशोधित खबरमां-बेटी पर लगाया मारपीट का आरोप -----संशोधित खबरमां-बेटी पर लगाया मारपीट का आरोप -----संशोधित...

मां-बेटी पर लगाया मारपीट का आरोप
हिन्दुस्तान टीम,फरीदाबादSat, 27 Feb 2021 03:00 AM
ऐप पर पढ़ें

बल्लभगढ़। गांव नीमका की एक महिला ने अपने पति के साथ व्यापार करने वाली एक महिला व उसकी मां पर मारपीट व अन्य गंभीर आरोप लगाए हैं। पुलिस ने इस संबंध में पीड़िता के बयान मां-बेटी सहित 5-6 युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

सेक्टर-2 के जयचंद की पत्नी रेनू ने बताया कि वह घरेलू महिला है । उसने बताया कि गुड्डी शर्मा नामक एक महिला उसके पति के साथ व्यापार करती थी । परन्तु पिछले कुछ समय से गुड्डी शर्मा द्वारा धोखाधडी करने, हिसाब किताब में गडबडी करने के कारण, उसके पति के साथ अपने संबंध खत्म कर दिये । तब से गुड्डी शर्मा व उसकी मां नर्मदा शर्मा उसके पति पर दवाब बना रहे थे कि उन्हें वह पचास लाख रूपये दें व दो ट्रक उनके नाम कर दें अन्यथा गुड्डी शर्मा उसके पति को झूठे मुकदमों में फंसा देगी तथा उनके पूरे परिवार को बर्बाद कर देगी । पिछले कुछ दिनों से गुड्डी शर्मा व उसकी मां अलग अलग तरीकों से उसके पति को एवं उसके परिवार को परेशान कर रही हैं । यह दोनों मां और बेटी उनके घर में घुसकर धमकियां देते हैं । कभी किसी थाना में झूठी शिकायत करते हैं और उसके पति पर दवाब बनाते हैं कि वह गुड्डी शर्मा को अपनी दूसरी पत्नि स्वीकार कर लें तथा अपनी जमीन जायदाद में आधा हिस्सा दे दें । 19 फरवरी को ये गुड्डी शर्मा व इसकी मां उनके घर नीमका आए व धमकी देकर गये थे कि वह उन्हें जान से मार देगें और उसके बाद गुड्डी शर्मा जयचन्द की पत्नि बनकर रहेगी । गुड्डी शर्मा ने उसके पति व बच्चों को मरवाने की धमकी भी दी है । 21 फरवरी को जब वह अपने गांव नीमका वाले घर में अपनी देवरानी मनीषा, अपनी बहन निक्की व अपनी मम्मी श्यामवती के साथ किसी काम से आई थी कि तभी समय करीब 11 से 12 के बीच गुड्डी शर्मा व उसकी मां 6-7 लडकों के साथ जबरन घर में घुस गई । आरोप है उनके सभी के हाथों में हथियार थे। वह उसे मारने के लिए दौड़ पड़े। उसके बाद वह सभी घर से बाहर की तरफ भागने लगे । शोर शराबा सुनकर आस पडोस के लोग इकट्ठा हो गये जिन्हें देखकर ये सब आरोपी फरार होने लगे । लोगों ने आरोपी गुड्डी शर्मा व उसकी मां को पकड़ लिया तथा बाकी आरोपी भागने में सफल हो गये । इन लोगों आरोपियों को हम सामने आने पर पहचान सकते हैं । हमने 100 नम्बर पर फोन करके पुलिस को सूचित कर दिया तथा दोनों आरोपियों को पुलिस के हवाले कर दिया । पीडि़त महिला का आरोप है कि उसके घर से करीब 20 हजार रूपये नगद गायब हैं और उसकी देवरानी मनीषा के गले की सोने की चैन भी गायब है । जो कि इन्हीं लोगों ने छीनी है । पुलिस ने दोनेां के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। इस मामले में इंस्पेक्टर अर्जुन देव ने बात करने से इंकार कर दिया ओर जांच अधिकारी एएसआई सुरेश कुमार का फोन बार-बार मिलाने के बाद भी नहीं मिला।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें