ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR फरीदाबादलेन-देन विवाद में पशुपालक की हत्या का आरोप

लेन-देन विवाद में पशुपालक की हत्या का आरोप

चंदावली गांव में 52 वर्षीय एक पशु पालक की सल्फास खाने से रहस्यम स्थिति में मौत हो गई। मृतक के बेटे का आरोप है कि गांव के 5 लोगों ने उसके पिता को जहरीला पदार्थ खिलाकर मौत की नींद सुला दिया है।...

लेन-देन विवाद में पशुपालक की हत्या का आरोप
हिन्दुस्तान टीम,फरीदाबादWed, 11 Jul 2018 07:58 PM
ऐप पर पढ़ें

चंदावली गांव में 52 वर्षीय एक पशु पालक की सल्फास खाने से रहस्यम स्थिति में मौत हो गई। मृतक के बेटे का आरोप है कि गांव के 5 लोगों ने उसके पिता को जहरीला पदार्थ खिलाकर मौत की नींद सुला दिया है। आरोपियों से मृतक का लाखों रुपये का लेन-देन था। पुलिस ने इस मामले में हत्या की धारा के तहत गांव के पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है।

गांव के बिजेंद्र ने बताया कि उसके पिता ओमप्रकाश की उम्र 52 साल है। वह पशु पालक थे। मंगलवार को 4 बजे उन्हें सूचना मिली कि गांव के एक मंदिर के पास उनके पिता गंभीर अवस्था में पड़े हैं। सूचना मिलते ही वह मौके पर पहुंचे। जहां से वह अपने पिता को गंभीर हालत में मोहना रोड स्थित मानवता अस्पताल में ले गए। बिजेंद्र का कहना है कि जब वह अपने पिता को अस्पताल ले जा रहा था तो उसके पिता ने उसे बताया कि गांव के लखबीर, साहिल, लाला, नवल व नरसी ने मिलकर उन्हें जहरीला पदार्थ खिलाया है। अस्पताल पहुंचने के कुछ समय बाद उसके पिता ने दम तोड़ दिया। पीड़ित परिवार का आरोप है कि नवल व लखबीर नामक आरोपी पशुपालक है और मृतक का इन दोनों से लाखों रुपये का लेन-देन था। पुलिस ने बिजेंद्र के बयान पर लखबीर, साहिल, लाला, नवल व नरसी के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें