DA Image
23 नवंबर, 2020|5:04|IST

अगली स्टोरी

हरियाणा में आम आदमी पार्टी अपने दम पर चुनाव लड़ेगी: जयहिंद

आम आदमी पार्टी की प्रदेश में सरकार आने पर युवाओं को रोजगार दिलाने का काम किया जाएगा। यह बात पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद ने कही। वे विश्रामगृह में आयोजित प्रेस वार्ता में पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे। उनके साथ जिला संयोजक कुलदीप कौशिक, धर्मेंद्र आदि कार्यकर्ता मौजूद थे।

जयहिंद ने कहा कि आगामी चुनावों में विधानसभा की सभी 90 व लोकसभा की सभी 10 सीटों पर हरियाणा में आम आदमी पार्टी अपने दम पर चुनाव लड़ेगी। पार्टी ने इसके लिए अभी से प्रयास तेज कर दिए हैं और हर विधानसभा में जा-जाकर वे उम्मीदवारों के बारे में जानकारी प्राप्त कर रहे है। उन्होंने हुड्डा के खिलाफ सीबीआई की चार्जशीट के सवाल के जवाब में कहा कि सीबीआई भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर भाजपा में शामिल होने का दबाव बनाने के लिए यह सब कर रही है। उन्होंने कहा कि यदि हुड्डा भाजपा में आ जाएंगे तो पाक साफ हैं और यदि नहीं आते है तो उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज होगा।

उन्होंने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने सत्ता में रहते हुए किसानों की बेशकीमती जमीन को कोड़ियों के भाव लेकर किसानों के साथ धोखा किया था, जिसका जवाब तो उन्हें देना ही होगा। यदि उनके कारनामों की जांच होती है तो उनका जेल जाना निश्चित है। दिल्ली में आप के 20 विधायकों की सदस्यता को चुनाव आयोग द्वारा अयोग्य करार देने की बात पर नवीन जयहिंद ने कहा कि आयोग हरियाणा के चार संसदीय सचिवों की सदस्यता रद्द करें।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title: Aam Aadmi Party will contest elections on its own in Haryana: Jai Hind