ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCR फरीदाबादसुभाष कॉलोनी में युवक ने फंदा लगाकर दी जान

सुभाष कॉलोनी में युवक ने फंदा लगाकर दी जान

बल्लभगढ़। 27 साल के युवक ने सुभाष कॉलोनी में अपने मामा के घर आकर फंदा लगाकर अपनी जान दे...

सुभाष कॉलोनी में युवक ने फंदा लगाकर दी जान
हिन्दुस्तान टीम,फरीदाबादFri, 21 Jun 2024 11:15 PM
ऐप पर पढ़ें

बल्लभगढ़। 27 साल के युवक ने सुभाष कॉलोनी में अपने मामा के घर आकर फंदा लगाकर अपनी जान दे दी। युवक ने फंदा लगाने से पहले एक सुसाइड नोट,कॉल रिकॉर्डिंग व लड़की का एक फोटो अपने चचेरे भाई के मोबाइल पर भेज दिया था। पीड़ित पिता ने अपने लड़के की मौत के लिए एक विधवा औरत और उसके देवर जिम्मेदार ठहराया है। पुलिस ने दोनों देवर-भाभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।
गांव गैलाना सिकन्दरा निवासी रामस्नेही ने बताया कि उसका पुत्र सुभाष आगरा में एक जूता कंपनी में काम करता था। वहां पर इंदिरा देवी नामक महिला भी काम करती थी। आरोप है उसने सुभाष को अपने जाल में फंसा लिया। वह उससे पैसे ऐठती थी। वह और उसका देवर सुभाष को काफी परेशान करते थे। इस कारण सुभाष काफी दिनों मानसिक रूप से परेशान रहता था। उसने उन्हें बताया था कि इंदिरा व उसका देवर निवासी मधु नगर आगरा ने उसे काफी परेशान किया हुआ है। वह किसी काम से रिश्तेदार में चला गया और सुभाष 19 जून को बिना कुछ बताए अपने मामा के घर सुभाष कॉलोनी बल्लभगढ़ आ गया। 20 जून को 8.30 बजे उसके साले रविंद्र ने फोन करके उसे बताया कि उन्हें बेटे सुभाष ने अपने कमरे में फंदा लगाकर जान दे दी है। मरने से पहले सुभाष ने अपने चचेरे भाई राकेश के मोबाइल पर सुसाईड नोट व काल रिकोर्डिंग व लड़की की फोटो भेज दिया था। पीड़िता पिता ने शक जाहिर करते हुए यकीन जताया कि उसके पुत्र सुभाष की मृत्यु का कारण इन्दिरा व उसका देवर सुलतान हैं।

आदर्श नागर थाना प्रभारी अमित कुमार का कहना है कि मृतक के पिता के बयान पर एक महिला और उसके देवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है जांच जारी है

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।