DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भाई के सामने कार में बैठी युवती का अपहरण

कार सवार बदमाशों ने बंदूक दिखाकर रविवार दोपहर तिगांव बाजार से भाई के साथ कार में बैठी एक युवती का दिनदहाड़े अपहरण कर लिया। उस समय अपहृत लड़की के परिजन बाजार में खरीदारी करने आए थे। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर युवती की तलाश शुरू कर दी है।

बदरपुर सैद थाना भूपानी क्षेत्र के एक व्यक्ति ने अपनी शिकायत में बताया कि वह पत्नी, 25 वर्षीय बेटे और 18 वर्ष की बेटी के साथ कार से रविवार सुबह गांव दयालपुर रिश्तेदारी में गए थे। दोपहर में कार से वह घर को लौटे। रास्ते में वह तिगांव के बाजार में खरीदारी करने के लिए रुक गए, जहां उनकी बेटी व बेटा कार में ही बैठे रहे और वह पत्नी के साथ बाजार से सामान खरीदने चले गए। इस बीच एक कार में सवार होकर आए दो बदमाशों ने उसके बेटे को बंदूक दिखाई और बेटी का अपहरण कर लिया। उनके बेटे ने इस घटना की जानकारी उन्हें दी। तिगांव पुलिस ने पीड़ित पिता के बयान पर मामला दर्ज कर अपहरणकर्ताओं की खोजबीन शुरू कर दी है। तिगांव थाना प्रभारी वरुण दहिया ने बताया कि अपहरणकर्ताओं ने कार में सवार युवक को बंदूक दिखाई थी और उसके बाद वह लड़की को कार में अपने साथ ले गए। मामला दर्ज कर खोजबीन तेज कर दी है।

सेक्टर-7 से युवक युवती को ले भागा

बल्लभगढ़। सेक्टर-7 थाना क्षेत्र से एक युवक 20 साल की युवती को शादी की नीयत से भगाकर फरार हो गया। एक व्यक्ति ने बताया कि उसकी बेटी को अलीगढ़ का मोनू 27 जुलाई को शादी करने की नीयत से लेकर फरार हो गया। जिसका कुछ पता नहीं चल पा रहा है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:A kidnapping of a woman sitting in front of brother