ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR फरीदाबादकार पलटने से लगी आग, एक जिंदा जला, तीन घायल

कार पलटने से लगी आग, एक जिंदा जला, तीन घायल

हथीन-मिंडकौला रोड पर गांव जैनपुर के समीप देर रात एक अनियंत्रित कार पलटने से उसमें आग लग गई। इस भीषण हादसे में कार चालक जिंदा जल गया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसके तीन साथी गंभीर रूप से...

कार पलटने से लगी आग, एक जिंदा जला, तीन घायल
हिन्दुस्तान टीम,फरीदाबादSun, 18 Feb 2018 05:56 PM
ऐप पर पढ़ें

हथीन-मिंडकौला रोड पर गांव जैनपुर के समीप देर रात एक अनियंत्रित कार पलटने से उसमें आग लग गई। इस भीषण हादसे में कार चालक जिंदा जल गया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसके तीन साथी गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के वक्त कार सवार अन्य तीन लोग आग की लपटों से जैसे-तैसे बचकर कार से बाहर निकले। ये सभी बारात से लौट रहे थे। हादसे की सूचना के बाद पुलिस व फायरब्रिगेड भी मौके पर पहुंच गई। इसके बाद ही आग को बुझाया। बाद में गाड़ी में जले शव को बाहर निकलवाकर अस्पताल पहुंचाया गया।

सोहना की पहाड़ कॉलोनी निवासी 25 वर्षीय अमित के हथीन के गांव मिंडकौला में रहने वाले मामा के बेटे नीरज की शादी थी। शनिवार को नीरज की बारात हथीन के समीपवर्ती गांव फिरोजपुर राजपूत गई थी। अमित अपने तीन दोस्त दीपक, चंद्रकांत व धर्मवीर के साथ कार से इस शादी में भाग लेने गए थे। खाना खाने के बाद बारात वापस रवाना होने लगी। अमित भी अपने दोस्तों के साथ कार से वापस मिंडकौला की ओर रवाना हो लिए। अभी उनकी कार हथीन-मिंडकौला गांव के समीप जैनपुर के समीप मोड पर पहुंची थी कि उनकी कार अनियंत्रित होकर पलट गई। कार अमित चला रहा था। कार पलटते ही उसमें आग लग गई। उस समय रात के करीब एक बजे थे। उनके पीछे-पीछे कुछ बाराती भी आ रहे थे, जिन्होंने इसकी सूचना पुलिस व फायरब्रिगेड को दी। लेकिन जब तक फायरब्रिगेड वहां पहुंची तब तक कार चालक अमित उसमें जिंदा जल गए।

कार अमित चला रहा था और उसके तीनों दोस्त बैठे हुए थे। कार के पलट जाने से उसमें आग लग गई, आग लगने के बाद दीपक, चंद्रकांत व धर्मवीर निकल भागे लेकिन अमित कार से बाहर नहीं निकल सका और उसकी उसकी जिंदा जलकर मौत हो गई।

मिंडकोला पुलिस चौकी इंचार्ज एएसआई हरिओम ने बताया कि घटना की सूचना के बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ी को मौके पर बुलवाया और आग बुझवाई। तीनों घायलों को अस्पताल भिजवाया और अमित का शव जलकर कंकाल बन गया, जिसे कार से बाहर निकलवाकर अस्पताल भिजवाया। पुलिस का कहना है कि हादसा तेज रफ्तार के कारण हुआ है, फिलहाल मामले में किसी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है और शव का सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर उसके परिजनों को सौंप दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें