ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR फरीदाबादमंगलवार को 912 कर्मचारियों को टीके लगाए गए

मंगलवार को 912 कर्मचारियों को टीके लगाए गए

मंगलवार को 912 कर्मचारियों को टीके लगाए गएफरीदाबाद। कार्यालय संवाददाताजिला स्वास्थ्य विभाग की तरफ से मंगलवार को भी कोरोना बचाव के लिए टीकाकरण...

मंगलवार को 912 कर्मचारियों को टीके लगाए गए
हिन्दुस्तान टीम,फरीदाबादTue, 23 Feb 2021 11:30 PM
ऐप पर पढ़ें

फरीदाबाद। जिला स्वास्थ्य विभाग की तरफ से मंगलवार को भी कोरोना बचाव के लिए टीकाकरण अभियान जारी रहा। दिनभर चले अभियान के तहत कुल 21 सत्र आयोजित किए गए, जिसमें स्वास्थ्य कर्मियों व फ्रंट लाइन वर्कर्स को टीके लगाने का काम किया गया। विभाग की ओर से मंगलवार को भी बचे हुए स्वास्थ्य कर्मियों को टीके की पहली डोज लेने का काम मौका दिया गया। इस दौरान करीब 912 फ्रंट लाइन वर्कर्स व स्वास्थ्य कर्मियों को टीका लगाया गया।

डिप्टी सिविल सर्जन डॉ रमेशचंद ने बताया कि मंगलवार को 21 स्वास्थ्य केंद्रों, सरकारी व निजी अस्पतालों में सत्र आयोजित किए गए। इस दौरान कुल 912 टीके लगाए गए। इनमें से 159 स्वास्थ्य कर्मियों व फ्रंट लाइन वर्कर्स को टीेके की पहली डोज दी गई, जबकि 753 स्वास्थ्य कर्मियों को दूसरी डोज देने का काम किया गया। मंगलवार को 104 स्वास्थ्य कर्मियों को टीके की पहली डोज दी गई। वहीं, 55 फ्रंट लाइन वर्कर्स ने टीका लगवाया। उन्होंने बताया कि बुधवार को बच्चों का टीकाकरण अभियान चलाया जाएगा, लेकिन हमारा प्रयास रहेगा की कोरोना बचाव के लिए चल रहे टीकाकरण अभियान के भी कुछ सत्र आयोजित किए जाएं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें