ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR फरीदाबादव्यापारी से पिस्तौल के बल पर 30 हजार लूटे

व्यापारी से पिस्तौल के बल पर 30 हजार लूटे

सदर थाना क्षेत्र में बाइक सवार तीन लुटेरों ने पिस्तौल के बल पर एक व्यापारी से 30 हजार रुपये लूट लिए। व्यापारी बल्लभगढ़ से पेप्सी खरीदने आ रहा था। वारदात मंगलवार देर शाम की है। पुलिस ने अब इस मामले में...

व्यापारी से पिस्तौल के बल पर 30 हजार लूटे
हिन्दुस्तान टीम,फरीदाबादThu, 07 Jun 2018 07:06 PM
ऐप पर पढ़ें

सदर थाना क्षेत्र में बाइक सवार तीन लुटेरों ने पिस्तौल के बल पर एक व्यापारी से 30 हजार रुपये लूट लिए। व्यापारी बल्लभगढ़ से पेप्सी खरीदने आ रहा था। वारदात मंगलवार देर शाम की है। पुलिस ने अब इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

गांव फतेहपुरबिल्लौच निवासी सुनील कुमार गांव में कोल्डड्रिंक्स बेचता है। पांच जून की शाम को वह अपनी टाटा की छोटी गाड़ी से पेप्सी लेने के लिए बल्लभगढ़ आ रहा था। उसने 30 हजार रुपये कंडक्टर साइड की सीट के नीचे रख दिए थे। गांव के चलने के बाद उसने पहले पेट्रोल पम्प से पेट्रोल डलवाया और उसके बाद वह बल्लभगढ़ की ओर चल दिया। आरोप है कि जब वह शाहपुरकला के पास पहुंचा तभी बाइक सवार तीन लुटेरों ने उसे रोक लिया। तीनों के मुंह ढंके हुए थे। तीनों में से एक ने उसे पिस्तोल दिखाई और उसे नीचे उतार लिया और दूसरे ने कंडक्टर सीट के नीचे से उसके रुपये निकाल लिए। इसके बाद तीनों बाइक से भाग गए। घटना की जानकारी सदर थाना पुलिस को दी गई है। जांच अधिकारी एएसआई वेद प्रकाश ने बताया कि मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें