ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR फरीदाबादजमीन देने के नाम पर 15 लाख हड़पे

जमीन देने के नाम पर 15 लाख हड़पे

पानीपत के एक व्यक्ति से छह एकड़ जमीन का फुल एग्रीमेंट करवाकर दूसरे को जमीन बेचकर 15 लाख रुपये हड़पने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने मामले में दंपति पर धोखाधडी का केस दर्ज कर लिया...

जमीन देने के नाम पर 15 लाख हड़पे
हिन्दुस्तान टीम,फरीदाबादWed, 27 Jun 2018 05:38 PM
ऐप पर पढ़ें

पानीपत के एक व्यक्ति से छह एकड़ जमीन का फुल एग्रीमेंट करवाकर दूसरे को जमीन बेचकर 15 लाख रुपये हड़पने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने मामले में दंपति पर धोखाधडी का केस दर्ज कर लिया है।

जिला पानीपत के गांव चंदोली निवासी महावीर ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि उसकी दोस्ती करनाल निवासी ईश्वर से थी। उसने पलवल स्थित गांव झुप्पा में कुछ जमीन ली हुई थी, जिसे वह बेचना चाहता था। उसने उसे कहा कि वह जमीन ले लेगा। इस प्रकार से दोनों के बीच छह एकड़ जमीन का सौदा 15 लाख रुपये में तय हो गया। आरोपी ने पीड़ित के नाम जमीन का फुल एग्रीमेंट करवा दिया और उससे 15 लाख रुपये एक मुश्त ले लिए। कुछ दिनों बाद पीड़ित ने उससे जमीन की रजिस्ट्री नाम करवाने के लिए कहा लेकिन उसने मना कर दिया। आरोप है कि आरोपी ने पत्नी के साथ मिलकर छह एकड़ जमीन की रजिस्ट्री किसी और के नाम करवा दी। पुलिस ने मामले में शिकायत के आधार पर दंपति के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। अभी दंपति को गिरफ्तार नहीं किया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें