DA Image
26 अक्तूबर, 2020|10:17|IST

अगली स्टोरी

हिंदी न्यूज़   ›   देश   ›  LIVE: ड्रग्स चैट को लेकर दीपिका, सारा और श्रद्धा कपूर से एनसीबी की पूछताछ खत्म

LIVE: ड्रग्स चैट को लेकर दीपिका, सारा और श्रद्धा कपूर से एनसीबी की पूछताछ खत्म

मुख्य बातें

LIVE: ड्रग्स चैट को लेकर दीपिका, सारा और श्रद्धा कपूर से एनसीबी की पूछताछ खत्म

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल की जांच करने के लिए आई नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की एंट्री ने बॉलीवुड में ड्रग्स के धंधे को उजागर कर दिया है। ड्रग्स मामले में अब एनसीबी की रडार पर बॉलीवुड के बड़े-बड़े स्टार्स हैं, जिनमें से अब कुछ नाम सामने आ गए हैं। सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स केस में रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद अब दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह जैसी फिल्म अभिनत्रियों के नाम इसमें आए हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका ने एनसीबी पूछताछ के दौरान ड्रग्स चैट की बात मान ली है। ड्रग्स के रैकेट का पर्दाफाश करने के लिए एनसीबी ने आज दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को पूछताछ के लिए बुलाया था। ये तीनों अभिनेत्रियां आज यानी शनिवार को जांच में शामिल होने पहुंची थी। इन सभी लोगों से एनसीबी की पूछछाछ खत्म हो गई है। एनसीबी ने दीपिका से लगभग 5.30 घंटे तक उनसे पूछताछ की है। सारा अली खान से लगभग चार घंटे और श्रद्धा से भी लगभग इतनी ही देर पूछताछ हुई। बता दें कि शुक्रवार को रकुल प्रीत सिंह से चार घंटे तक पूछताछ हुई थी। तो चलिए जानते हैं ड्रग्स कनेक्शन से जुड़े सारे अपडेट्स...

Sat, 26 Sep 2020 10:41 AM

एनसीबी की पांच सदस्यीय टीम कर रही पूछताछ

सूत्रों की मानें तो नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी एनसीबी की 5 सदस्यीय एसआईटी टीम दीपिका पादुकोण से पूछताछ कर रही। एनसीबी की टीम ड्रग चैट की गुत्थी सुलझाने को सवाल पूछ रहे हैं। अब से कुछ देर में सारा अली खान और श्रद्धा कपूर भी पहुंचने वाली हैं। 

Sat, 26 Sep 2020 09:34 AM

कुछ देर में एनसीबी दफ्तर पहुंचेंगी दीपिका

ड्रग्स केस की जांच के सिलसिले में आज दीपिका पादुकोण से पूछताछ की जाएगी। दीपिका कुछ देर में एनसीबी दफ्तर पहुंचेंगी।

Sat, 26 Sep 2020 08:05 AM

रकुल और करिश्मा से हुई पूछताछ

ड्रग्स कनेक्शन में शुक्रवार को रकुल प्रीत सिंह और दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश से एनसीबी ने पूछताछ की। एनसीबी के सूत्रों ने पहले बताया था कि करिश्मा प्रकाश के वाट्सऐप चैट से किसी 'डी' के साथ हुई उनकी बातचीत का पता चला और केंद्रीय एजेंसी जानना चाहती है कि यह व्यक्ति कौन है। करिश्मा दीपिका की मैनेजर हैं।

Sat, 26 Sep 2020 08:04 AM

सुबह जाएंगी एनसीबी दफ्तर दीपिका

दरअसल, बुधवार को एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को समन जारी किया था। हालांकि, दीपिका को शुक्रवार को पूछताछ में शामिल होना था, मगर आज वह सारा और श्रद्धा के साथ एनसीबी जांच में सुबह शामिल होंगी। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:LIVE: ड्रग्स चैट को लेकर दीपिका, सारा और श्रद्धा कपूर से एनसीबी की पूछताछ खत्म

चुटकुले

जब एक पति ने समझाया कैसे एक औरत होती है दूसरी औरत की दुश्मन, पढ़ें मजेदार जोक्स

औरत ही औरत की दुश्मन होती है...

विश्वास न हो तो...

अपनी गर्लफ्रेंड को अपनी...


बीवी से मिलवा कर देख लो...!!!