DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जोमैटो के डिलीवरी बॉय का गाना 'गोरी तेरा गांव' सोशल मीडिया पर मचा रहा तहलका, देखें VIDEO

 zomato delivery boy

जोमेटो के एक डिलीवरी बॉय द्वारा बॉलीवुड गाने 'गोरी तेरा गांव बड़ा प्यारा' की भावपूर्ण प्रस्तुति का वीडियो एक ग्राहक द्वारा फेसबुक पर साझा करने के बाद वायरल हो गया है। पश्चिम बंगाल के रेलवे स्टेशन पर एक महिला की वीडियो, जिसमें उन्होंने लता मंगेशकर का 1972 में आई फिल्म 'शोर' का लोकप्रिय गाना 'एक प्यार का नगमा है” गाया था, उसके वायरल होने के कुछ दिन बाद ही, जोमेटो बॉय प्राणजीत हालोई ने अपने 'चित्तचोर' गाने से सोशल मीडिया पर तूफान ला दिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस वीडियो को अनिर्बन चक्रवर्ती ने पोस्ट किया था, उन्होंने इस हफ्ते की शुरुआत में फूड-डिलीवरी प्लेटफॉर्म जोमेटो से खाना ऑर्डर किया था। डिलीवरी बॉय के जोमेटो प्रोफाइल से चक्रवतीर् को पता चला कि वह एक गायक बनना चाहता है।

जब हालोई चक्रवर्ती के दरवाजे पर खाना लेकर पहुंचे तो उन्होंने हालोई से गाना गाने की गुजारिश की, जिसके बाद उन्होंने फेसबुक पर गाने के वीडियो को डाल दिया और उसका कैप्शन लिखा, “प्रस्तुत हैं प्राणजीत हालोई। (जोमेटो का एक डिलीवरी बॉय, जिसने आज मेरे घर पर खाना पहुंचाया।)”

अनिर्बन द्वारा वीडियो के कैप्शन में लिखे कुछ अंश के अनुसार, “मैंने ऐप में देखा कि वह एक दिन गायक बनना चाहता है। मैंने उससे एक गाना गाने की अपील की। वह काफी अच्छा गाता है, जिसकी वजह से मैंने ये वीडियो बनाया। मेरी सबसे गुजारिश है कि वे इसे देखें और उसके सपने को पूरा करने में मदद करें।” कुछ दिन पहले साझा किए गए वीडियो को 8,5०० बार से अधिक शेयर किया जा चुका है और फेसबुक पर 11,००० बार देखा जा चुका है।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Zomato delivery Boy soulful rendition of Gori Tera Gaon Bada Pyara goes viral on Social Media