DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कार्यक्रम के दौरान केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले को युवक ने जड़ा तमाचा

एएनआई फोट

केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री रामदास अठावले को एक कार्यक्रम के दौरान युवक ने थप्पड़ मार दिया। बताया जा रहा है कि रामदास ठाणे के अबंरनाथ इलाके में आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे।

कार्यक्रम के दौरान ही वहां के स्थानीय युवक प्रवीण गोसावी ने उन्हें थप्पड़ मार दिया। इसके बाद गुस्साए अठावले के समर्थक कार्यकर्ताओं ने भी प्रवीण की पिटाई कर डाली। इसके बाद घायल युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

टीवी पर लाइव डिबेट के दौरान नेताओं में भिड़ंत

फिल्म सिटी स्थित एक समाचार चैनल के स्टूडियो में चर्चा के दौरान सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया को धक्का दे दिया। दोनों के बीच तीखी नोकझोंक भी हुई। भाटिया की शिकायत पर पुलिस ने भदौरिया को हिरासत में ले लिया। इसके बाद सपा कार्यकर्ता थाने के बाहर धरने पर बैठ गए।

सेक्टर-16ए फिल्म सिटी में शनिवार दोपहर 2:20 बजे निजी समचार चैनल के स्टूडियो में राजनीतिक बहस चल रही थी। बहस में कांग्रेस, सपा, भाजपा के प्रवक्ता समेत अन्य लोग भाग ले रहे थे। कार्यक्रम के दौरान भाजपा और सपा प्रवक्ता में तीखी बहस हो गई। इसी दौरान सपा प्रवक्ता ने गौरव भाटिया को धक्का दे दिया। मामले को वहां मौजूद अन्य लोगों ने दोनों को संभाला। 

 जनता को तय करना है 'मजबूत सरकार चाहिए या मजबूर सरकार': अमित शाह

'जरूरत पड़ी तो फिर सर्जिकल स्ट्राइक करेंगे, कुचलेंगे दुश्मनों का सिर'

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:youth slapped Union minister Ramdas Athawale during the program