ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशग्रामीणों ने प्रेमी जोड़े का सिर मुंडवाकर सड़कों पर घुमाया, जानें क्या है मामला

ग्रामीणों ने प्रेमी जोड़े का सिर मुंडवाकर सड़कों पर घुमाया, जानें क्या है मामला

ओडिशा के मयूरभंज जिले में ग्रामीणों के एक समूह ने दो अलग-अलग समुदायों के एक लड़के और एक लड़की के बीच प्रेम संबंध के विरोध में उनका कथित तौर पर सिर मुड़ाकर उन्हें सड़कों पर घुमाया। पुलिस ने यह जानकारी...

ग्रामीणों ने प्रेमी जोड़े का सिर मुंडवाकर सड़कों पर घुमाया, जानें क्या है मामला
एजेंसी, बारीपदा (ओडिशा)।Tue, 25 Jun 2019 02:12 PM
ऐप पर पढ़ें

ओडिशा के मयूरभंज जिले में ग्रामीणों के एक समूह ने दो अलग-अलग समुदायों के एक लड़के और एक लड़की के बीच प्रेम संबंध के विरोध में उनका कथित तौर पर सिर मुड़ाकर उन्हें सड़कों पर घुमाया। पुलिस ने यह जानकारी दी। यह घटना तब प्रकाश में आई जब रविवार को एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसमें ग्रामीण लड़के और लड़की का सिर मुड़ाकर उन्हें घुमाते हुए दिख रहे हैं।

शनिवार रात की है जब करंजिया शहर का लड़का मंडुआ गांव में अपनी प्रेमिका से मिलने गया हुआ था। ग्रामीणों ने उन्हें एक कमरे में पकड़ा और शनिवार रात को ही मंडुआ गांव के कंगारू अदालत में पेश किया। कंगारू अदालत के फैसले के मुताबिक, ग्रामीणों ने प्रेमी-प्रेमिका दोनों का सिर मुड़ाकर उन्हें सड़कों पर घुमाया। पुलिस ने दोनों को बचाया और लड़की द्वारा दर्ज कराई गई प्राथमिकी के आधार पर 21 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया।

कंरजिया थाने के प्रभारी लक्ष्मीधर स्वैन ने कहा कि इस बीच, पुलिस ने 21 में से तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। शेष आरोपियों की तलाश जारी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें