You may not have seen and heard this type expression of love know what is the whole matter - प्यार का ऐसा इजहार ना आपने देखा होगा ना सुना होगा, जानें क्या है पूरा मामला DA Image
21 नवंबर, 2019|6:39|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्यार का ऐसा इजहार ना आपने देखा होगा ना सुना होगा, जानें क्या है पूरा मामला

unique proposal

एक जुनूनी युवक का छाती पर टैटू गुदवाकर प्रेमिका को प्रपोज करने की खबर सोशल मीडिया में वायरल हो रही है।  युवक ने अपनी छाती पर टैटू गुदवाया जिस पर लिखा है-क्या तुम मुझसे शादी करोगी? इसके साथ ही हां या ना का बॉक्स भी है। 

यह मामला बुल्गारिया का है। युवक पहले अपनी प्रेमिका को लेकर एक टैटू बनाने वाले स्टूडियो ‘गॉड ऑफ इंक’ पर गया। प्रेमिका को स्टूडियो के बाहर बैठाकर वह टैटू गुदवाने अंदर चला गया। थोड़ी देर बाद वह जब आया तो उसे देखकर प्रेमिका के होश उड़ गए। उसने प्रेमी की छाती पर ‘क्या तुम मुझसे शादी करोगी’ लिखा देखा जिसके नीचे हां या ना का विकल्प भी था। 

unique proposal

यह देखकर वह खुद को नहीं रोक सकी और तुरंत हां कह दिया। इसके बाद वहीं आर्टिस्ट ने ‘हां’ वाले बॉक्स में दिल का आकार बनाकर टैटू को पूरा किया। इस दौरान वहां मौजूद हर शख्स दोनों के इस अंदाज को देखकर हैरान रह गया। स्टूडियो की तरफ से फेसबुक पर प्रेमी युगल की तस्वीर साझा की गई है। प्रापोज करने के इस तरीके पर लोग तरह-तरह की टिप्पणी कर रहे हैं। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:You may not have seen and heard this type expression of love know what is the whole matter