DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

योगी आदित्यनाथ बोले, राहुल-प्रियंका का असली नाम सामने आए

cm yogi photo ht

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adiyanath) ने अपनी चुनावी सभाओं में सपा, बसपा व कांग्रेस पर जबरदस्त हमला बोला। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) व प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) का असली नाम देश की जनता के सामने आना चाहिए। अपनी सभाओं में योगी आदित्यनाथ ने कहा-‘आज तो मुझे जानकर आश्चर्य हुआ कि कांग्रेस के जिस नामदार को आप राहुल गांधी के नाम से जानते हैं, उसका वास्तविक नाम तो ‘राउल विंची’ है। कांग्रेस देश की नज़रों में धूल झोंकने का कितना बड़ा पाप कर रही है। राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा का जो वास्तविक नाम है, देश की जनता के सामने आना ही चाहिए। जिन लोगों को भारत की परंपरा पर गौरव की अनुभूति न होती हो, वह ब्रिटेन और इटली जाएंगे और खुद को राउल विंची कहेंगे। फिर भारत आने पर राहुल गांधी बन जाएंगे।’ उन्होंने सबसे पहले रामपुर की चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इसके बाद निघासन, सवायजपुर बगिया, घाटमपुर व कानपुर में सभा की। 

पिछली सरकारों के कार्यकाल में कानून-व्यवस्था का जि़क्र करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारी सरकार आने से पहले बहन-बेटियों की इज्ज़त सुरक्षित नहीं थी, व्यापक आराजकता थी। रोज दंगे होते थे, गोकशी की बड़ी-बड़ी घटनाएं होती थीं। पूरा देश भी मानता है कि सपा का झंडा, बैठा हुआ कोई बड़ा गुंडा है। कांग्रेस पर तीखे शब्दों से प्रहार करते हुए उन्होंने कहा कि राहुल गांधी प्रदेश में आते हैं तो जनेऊ धारण कर मंदिर-मंदिर जाते दिखाई देते हैं। 

लोकसभा चुनाव: गुजरात में BJP के लिए फिर 26 का दांव आसान नहीं होगा

हिन्दू बनने का ढोंग करते हैं, लेकिन जब उत्तर प्रदेश के बाहर केरल में जातें हैं तो वहां पर चांद सितारों वाला हरा झंडा लिए अपनी नैया पार लगाने की गुहार लगाते हुए नज़र आते हैं। उन्होंने कहा कि यही दोहरा चरित्र कांग्रेस को देशद्रोहियों के साथ जोड़ता है। मुख्यमंत्री ने सपा प्रत्याशी आजम खान का नाम लिए बगैर उन्हें रामपुर के लिए कलंक बताया। जयाप्रदा पर आजम खान के विवादित बयान को उन्होंने महिलाओं का अपमान करार दिया। साथ ही बसपा सुप्रीमो मायावती और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को आजम खान के बयानों पर चुप्पी साधने के लिए आड़े हाथों लिया। उन्होंने सवाल किया कि जयाप्रदा के अपमान पर मायावती ने क्यों कुछ नहीं कहा और क्यों वे आजम खान के लिए वोट मांग रही हैं? 

मुख्यमंत्री ने विपक्ष पर तंज कसा
मुख्यमंत्री ने विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि जिन लोगों को राम-कृष्ण के अस्तित्व पर संदेह था, अब बजरंगबली की ताक़त को देख कर उनके भक्त हो गए हैं। उन्होंने जनता से सवाल किया कि क्या देश में हिंदुओं को आतंकवादी ठहराने वाली सरकार होनी चाहिए? बाबा साहब भीमराव अम्बेडकर का अपमान करने वाली सरकार होनी चाहिए? उन्होंने साफ कहा कि कांग्रेस-सपा-बसपा यही कार्य करने में जुटे हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सराहना करते हुए उन्होंने कहा कि अपने 5 वर्ष के कार्यकाल में प्रधानमंत्री ने भारत की गरिमा और गौरव बढ़ाने के लिए पूरी ईमानदारी से काम किया। उन्होंने आगे कहा कि इस देश में इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट के लिए हाइवे, रेलवे लाइनें, मैट्रो, मेडिकल कॉलेज और एम्स बन रहे हैं।

हम देशद्रोह का कानून खत्म नहीं होने देंगे: राजनाथ सिंह

आतंकवाद को पनाह देती हैं सपा, बसपा व कांग्रेस
हरदोई। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सपा, बसपा व कांग्रेस आतंकवाद को पनाह व संरक्षण देते हैं। सपा की सरकार में आतंकवादी रामजन्मभूमि पर हमला करते थे। लोग सपा-बसपा के झंडे को गुंडों वाला झंडा बताते हैं। रामजन्मभूमि पर सपा का झंडा लेकर आतंकी गए थे। सीएम योगी रविवार को सवायजपुर के बाजार ग्राउंड में हरदोई क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी जय प्रकाश रावत के पक्ष में आयोजित जनसभा में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि भाजपा आतंकियों का सफाया करती है। पहले आतंकी देश में घुसते थे। विस्फोट करके निर्दोष लोगों की जान लेते थे। मोदी के राज में सेना पाकिस्तान में घुसकर आतंकियों को मौत के घाट उतार रही है। यूपी में अपराधियों के लिए दो-टूक जवाब है कि वे अपराध छोड़ दें। वरना उनकी जगह या तो जेल में होगी या फिर रामनाम सत्य होगा।

किसानों का भुगतान करें वर्ना जेल जाएंगे मिल वाले
निघासन (लखीमपुर खीरी)। सीएम योगी ने रविवार को गन्ना बेल्ट में गन्ना मूल्य भुगतान का मुद्दा उठाया। सीएम ने कहा कि उनकी दो साल की सरकार में इतना भुगतान हुआ, जितना सपा-बसपा सरकार के कार्यकाल में भी नहीं हुआ। योगी ने चीनी मिल मालिकों को आगाह करते हुए कहा कि वे किसानों का पैसा दे दें, वरना प्रदेश की जेलें उनका स्वागत करने को तैयार हैं। मुख्यमंत्री रविवार को खीरी लोकसभा सीट के निघासन कस्बे में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस के घोषणा पत्र पर एक बार फिर से हमला बोला। सीएम योगी ने कहा कि एक और जहां मोदी सरकार आतंकियों और अपराधियों के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाती है तो वहीं कांग्रेस अपने घोषणापत्र में देशद्रोह जैसी धारा को खत्म करने की बात कहती है। निघासन कस्बे में शनिवार को जनसभा को संबोधित करने आए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने केंद्र और राज्य सरकार की उपलब्धियां भी गिनाईं।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Yogi Adiyanath says Rahul and Priyanka tells his real name