yogi adityanath says rahul gandhi is annoyed by the removal or afrticle 370 - योगी बोले- अनुच्छेद 370 को निष्प्रभावी बनाने से राहुल हैं परेशान DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

योगी बोले- अनुच्छेद 370 को निष्प्रभावी बनाने से राहुल हैं परेशान 

yogi-adityanath jpg

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को कहा कि जम्मू कश्मीर को विशेष दर्जा देने से संबंधित अनुच्छेद 370 को निष्प्रभावी बनाने से कांग्रेस नेता राहुल गांधी और पाकिस्तान परेशान हैं। हाल के समय में हरियाणा की अपनी दूसरी यात्रा के दौरान आदित्यनाथ ने हिसार, भिवानी, बादली और झज्जर में रैलियों को संबोधित करते हुए कांग्रेस और उसके पूर्व प्रमुख गांधी को निशाना बनाया। राज्य में 21 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव है।

उन्होंने कहा, ''जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाने से राहुल गांधी और पाकिस्तान परेशान हो गये हैं। भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार सोनाली फोगाट के समर्थन में आदमपुर में एक रैली में आदित्यनाथ ने कहा कि फोगाट हरियाणा की पहचान हैं और आदमपुर उनके मातृपक्ष से जुड़ा स्थान है।
उन्होंने कहा कि 2014 से पहले हरियाणा बालिका भ्रूणहत्या के लिए कुख्यात है। उन्होंने कहा, ''मोदी सरकार ने देश में प्रमुखता से बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ अभियान शुरू किया और इस अभियान को हरियाणा में मनोहर लाल खट्टर सरकार सफलतापूर्वक आगे ले गयी। इससे राज्य की लड़कियों को आगे बढ़ने में मदद मिली।

उन्होंने कहा, ''हरियाणा की भूमि पाकिस्तान को सबक सिखाने में मददगार रही है। मोदीजी के लिए देश का हित सर्वोच्च है जबकि कांग्रेस को देश की बढ़ती ताकत पर गर्व नहीं होता है। इसी से स्पष्ट होता है कि क्यों कांग्रेस वाले राफेल लड़ाकू जेट के शस्त्र पूजन का उपहास उड़ा रहे हैं।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:yogi adityanath says rahul gandhi is annoyed by the removal or afrticle 370