DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

BJP में शामिल हुई बबीता फोगाट, बताया- क्यों अब तक नहीं जुड़ पाई थी पार्टी से

babita phogat join bjp

अंतरराष्ट्रीय स्तर की कुश्ती खिलाड़ी बबीता फोगाट और उनके पिता तथा कुश्ती कोच महावीर फोगाट सोमवार को भाजपा में शामिल हो गए। वे खेल एवं युवा मामलों के मंत्री किरण रिजिजू तथा पार्टी महासचिव एवं हरियाणा के पार्टी मामलों के प्रभावी अनिल जैन एवं प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुभाष बडाला की उपस्थिति में भाजपा में शामिल हुए। 

बबीता फोगाट ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि मैं पीएम नरेंद्र मोदी की बहुत बड़ी फैन हूं और उनके कार्यों से प्रभावित हूं। उन्होंने कहा कि मैं पहले भी बीजेपी में शामिल होना चाहती थी लेकिन खेलों की वजह से मैं पार्टी से नहीं जुड़ पा रही थी। उसने कहा कि बीजेपी में शामिल होने की मन में एक अलग खुशी हो रही है। उन्होंने कहा कि आजकल हर कोई बीजेपी में शामिल होना चाहता है। 

बबीता फोगाट एवं महावीर फोगाट का पार्टी में स्वागत करते हुए रिजिजू ने कहा कि बबीता ने कई अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में पदक जीते और देश का नाम रौशन किया है। रिजिजू ने कहा कि उनके पिता भी अनुकरणीय हैं जिन्होंने अपनी पुत्रियों को कोचिंग दी और उन्हें विश्व स्तरीय खिलाड़ी बनाया । 

बीजेपी का मानना है कि बबीता फोगाट एवं महावीर फोगाट के शामिल होने से पार्टी को हरियाणा में राजनीतिक रूप से मदद मिलेगी जहां इस वर्ष के अंत में चुनाव होने वाले हैं। फोगाट परिवार का नाम हिन्दी फिल्म दंगल की अभूतपूर्व सफलता के बाद सुखियों में आया जिसकी कहानी उन पर आधारित थी । 


 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Wrestler Babita Phogat with father Mahavir Singh Phogat join BJP Told why she could not join the party till now