DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

महिला बहकाती रही पुलिस को, पर बच्चों ने खोला मां का पूरा राज, जानें क्या है पूरा मामला

 women continued to seduce the police but children opened the whole secret

उत्तर प्रदेश के शिकोहाबाद में अवैध संबंधों के चलते एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतार दिया। उसके बाद महिला के प्रेमी और उसके एक साथी ने युवक को बाइक से ले जाकर एफएस कॉलेज के पास भूड़ा नहर में फेंक दिया। भूड़ा नहर से 11 जुलाई को शव मिला था। उसके बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए प्रेमी व महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। मृतक के परिजनों ने भी मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी पर हत्या का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था। 

एसपी ग्रामीण राजेश कुमार ने खुलासा करते हुए बताया कि मृतक पुष्पेंद्र उम्र 35 साल पुत्र लखपत सिंह निवासी रैमजा थाना नारखी हाल निवासी इंद्रा नगर फिरोजाबाद का अपनी पत्नी छाया से लंबे समय से विवाद चल रहा था। मृतक अपने पत्नी के चरित्र पर शक करने के साथ उसके साथ झगड़ा और मारपीट करता था। युवक पर कर्ज भी काफी हो गया था। आए दिन उसकी मारपीट से तंग आकर छाया ने मृतक पर घरेलू हिंसा का मुकदमा दर्ज कराया था। पति के जुल्मों से परेशान होकर अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसे ठिकाने लगाने की योजना बनाई। नौ जुलाई की शाम मायके में पति को बुलाकर अपने प्रेमी के साथ मिलकर डिस केबल से उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। उसके बाद शव को प्रेमी व उसके दोस्त ने मिलकर ठिकाने लगाने के लिए मृतक की बाइक से बालाजी के निकट नहर में फेंक दिया। आरोपी मृतक की बाइक को लावारिस अवस्था में मौके पर छोडकर फरार हो गए। 11 जुलाई को युवक का शव नहर भूड़ा पुल के पास से पुलिस को बरामद हो गया। पुलिस को युवक के गले पर फंदे के निशान नजर आए और शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया। मृतक के भाई के तहरीर पर पुलिस ने मृतक की पत्नी व उसके प्रेमी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। 

बच्चों ने मां पर जताया था हत्या का अंदेशा 
पुलिस ने अपनी जांच शुरू की तो पता चला कि दोनों बेटे मृतक के साथ ही रहते थे जबकि मृतक की पत्नी अकेली अपनी मां के साथ रहती थी। वह अपने बच्चों और पति को छोड़कर दिल्ली भी चली गई थी। बच्चों ने बताया था कि उसके पिता मां के बुलाने पर ही मां के पास गए थे। पुलिस की पूछताछ में बच्चों ने अपनी मां पर ही पिता की हत्या का शक जताया था। पुलिस ने उसके बाद पत्नी से भी पूछताछ की। लेकिन वह पुलिस को गुमराह करती रही। 

मृतक की पत्नी ने बनाई थी हत्या की योजना 
अपने पति की मारपीट व आए दिन के झगड़े से तंग आकर महिला ने अपने प्रेमी संतोष शंखवार पुत्र प्रेम सिंह निवासी इंद्रा नगर को योजना में शामिल किया। महिला ने अपने पति को फोन कर घर बुलाया। उसके बाद प्रेमी के साथ मिलकर मायके में ही उसकी हत्या कर दी। 
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Women continued to seduce the police but children opened the whole secret know what is the whole matter