ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ देशबेटी पर नहीं आया तरस... मां ने अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से लड़की को फेंका नीचे; यह रही वजह

बेटी पर नहीं आया तरस... मां ने अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से लड़की को फेंका नीचे; यह रही वजह

घटना को लेकर पुलिस ने कहा है कि जब उसे इसकी सूचना मिली और वो अस्पताल पहुंची तो उसे बताया गया कि बच्ची चौथी मंजिल से नीचे गिर गई है। लेकिन जब पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू की सच्चाई जान हैरान रह गई।

बेटी पर नहीं आया तरस... मां ने अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से लड़की को फेंका नीचे; यह रही वजह
Ashutosh Rayएजेंसी,बेंगलुरुFri, 05 Aug 2022 09:02 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बेंगलुरु में एक हैरान करने वाली घटना में एक मां ने कथित रूप से अपनी बेटी को अपार्टमेंट के चौथे तल से नीचे फेंक दिया जिससे बच्ची की मौत हो गई। गुरुवार दोपहर को यहां संपंगीरामनगर में इस महिला ने अपनी बेटी को फेंकने के बाद खुदकुशी करने की कोशिश भी की लेकिन पड़ोसियों ने उसे बचा लिया। अपार्टमेंट के सीसीटीवी कैमरे में यह घटना रिकार्ड हो गई।

पुलिस उपायुक्त (मध्य संभाग, बेंगलुरु) आर श्रीनिवास गौड़ा ने कहा, 'सूचना मिलने पर हम अस्पताल गये और जांच के दौरान हमें बताया गया कि बच्ची बालकनी से गिर गई। विस्तृत जांच करने पर हमें पता चला कि मां ने जानबूझकर अपनी बेटी को फेंक दिया जिसने कल देर रात दम तोड़ दिया। मां पर हत्या का मामला दर्ज किया गया है और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। आगे की प्रक्रिया जारी है।'

उन्होंने कहा कि प्रथम दृष्टया यह सामने आया है कि मां ने बच्ची के मानसिक रूप से अक्षम होने के कारण यह कदम उठाया। पुलिस का कहना है कि मां दंत चिकित्सक है लेकिन वह प्रैक्टिस नहीं कर रही थी और पिता सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। उसने कहा कि पिता की शिकायत पर इस मामले की जांच की जा रही है। 

epaper