DA Image
13 अगस्त, 2020|5:31|IST

अगली स्टोरी

महिला ने दूध में बनाई Maggi, रेसिपी देखकर लोग बोले- ये है मैगी का शोषण

maggi recipe

आम तौर पर घरों में बच्चों या कई बड़ों को भी 2 मिनट में तैयार हो जाने वाली मैगी बहुत पसंद आती है। वहीं कई लोग इसे अलग तरीके से बनाने के लिए एक्सपेरीमेंट करते रहते हैं। कभी कोई इसमें चीज डालता है, सब्जियां या बटर और फिर अपने अनुसार तैयार कर लेता है। लेकिन हाल ही में मैगी की रेसिपी का एक ऐसा वीडियो सामने आया कि उसे देखकर किसी को गुस्सा आया तो किसी के हंसी। वहीं कुछ लोगों ने इसे पसंद भी किया। 

दरअसल वीडियो में अजीब यह है कि जो महिला मैगी बनाने के तरीका बता रही है वह मैगी को पानी नहीं बल्कि दूध में पका रही है। और फिर वह उसमें गुलाब की सूखी पंखुड़ियां और केवड़े का एसेंस डाल देती है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही लोगों ने इसपर लगातार कमेंट करना शुरू कर दिया।

 

 

 

 

 

वीडियो पर मजे लेते हुए किसी ने कहा कि मैडम खीर ही बना लेतीं आप। एक अन्य यूजर ने लिखा- इसमें एक सामग्री रह गई है वो है जहर। एक यूजर ने महिला की खिल्ली उड़ाते हुए कहा- गांजा फूंकने के बाद मैगी न बनाएं- संजीव कपूर। लोगों के कमेंट में एक मजेदार कमेंट ये भी था जब किसी ने लिखा- गरुड़ पुराण में इसके लिए अलग सजा है। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- ये क्या बवासीर बना दिए हो। भले ही लोग इसपर इस तरह के कमेंट कर रहे हों लेकिन कुछ ऐसे लोग भी हैं जो इसे ट्राई करने की बात कर रहे हैं।

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:woman shared weird maggi recipe got trolled badly on twitter