ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशपिता की मौत की खबर मिलने के बाद भी परेड का नेतृत्व करती रही महिला पुलिस इंस्पेक्टर

पिता की मौत की खबर मिलने के बाद भी परेड का नेतृत्व करती रही महिला पुलिस इंस्पेक्टर

तमिलनाडु में अपने पिता की मौत के बावजूद भी एक पुलिस इंस्पेक्टर स्वतंत्रता दिवस के मौके पर परेड का नेतृत्व करती रहीं। अपने काम को प्राथमिकता देते हुए इंस्पेक्टर ने अपनी परेड खत्म की और उसके बाद...

पिता की मौत की खबर मिलने के बाद भी परेड का नेतृत्व करती रही महिला पुलिस इंस्पेक्टर
लाइव हिन्दुस्तान,तमिलनाडुSun, 16 Aug 2020 02:32 PM
ऐप पर पढ़ें

तमिलनाडु में अपने पिता की मौत के बावजूद भी एक पुलिस इंस्पेक्टर स्वतंत्रता दिवस के मौके पर परेड का नेतृत्व करती रहीं। अपने काम को प्राथमिकता देते हुए इंस्पेक्टर ने अपनी परेड खत्म की और उसके बाद अपने पिता का अंतिम संस्कार के लिए निकलीं। पलयमकोट्टई वोक मैदान में सशस्त्र रिजर्व पुलिस इंस्पेक्टर एन महेश्वरी ने अपने दुख को दबाकर रखा और कलेक्टर शिल्पा प्रभाकर सतीश और पुलिस अधीक्षक के पास तक गार्ड ऑफ ऑनर पेश करते हुए परेड का नेतृत्व किया।
एक पुलिस रिलीज़ में कहा  गया, उन्हें 14 अगस्त को ही अपने पिता की मृत्यु का पता चल गया था लेकिन शनिवार सुबह परेड खत्म करने के बाद ही वो अंतिम संस्कार में शामिल होने गईं।

यह भी पढ़ें-173 तटीय जिलों में NCC के विस्तार को रक्षा मंत्रालय की मंजूरी, एक लाख कैडेट्स की होगी भर्ती
पुलिस विभाग ने कहा कि यह उनके लिए गर्व की बात है वो व्यक्तिगत भावनाओं से ऊपर देश के लिए कर्तव्य को रखती हैं। परेड समारोह के दौरान इंस्पेक्टर ने अपने दुख का पता नहीं चलने दिया और पूरी देश भक्ति के साथ परेड का नेतृत्व किया। इंस्पेक्टर के 83 वर्षीय पिता नारायणसामी की मृत्यु डिंडीगुल जिले में हुई जो  पलयमकोट्टई वोक मैदान से 200 किलोमीटर दूर है, अपनी ड्यूटी पूरी करने के बाद वो अपने पिता के अंति संस्कार के लिए निकल गईं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें