ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशदर्दनाक: महिला को डायन बताकर की हत्या, नदी से कपड़े धोकर आ रही थी

दर्दनाक: महिला को डायन बताकर की हत्या, नदी से कपड़े धोकर आ रही थी

मध्यप्रदेश के आदिवासी बहुल अलीराजपुर जिले के चांदपुर थाना क्षेत्र में एक महिला की बेहरमी से हत्या का सनसनीखेज मामला सामने अया है। एक व्यक्ति ने विवाहिता को कथित तौर पर डायन करार देकर धारदार हथियार से...

दर्दनाक: महिला को डायन बताकर की हत्या, नदी से कपड़े धोकर आ रही थी
एजेंसी, अलीराजपुर (मप्र) Sun, 03 Dec 2017 10:47 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्यप्रदेश के आदिवासी बहुल अलीराजपुर जिले के चांदपुर थाना क्षेत्र में एक महिला की बेहरमी से हत्या का सनसनीखेज मामला सामने अया है। एक व्यक्ति ने विवाहिता को कथित तौर पर डायन करार देकर धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी। घटना के बाद आरोपी फरार हो गया।

थाना प्रभारी जनक सिंह रावत ने आज बताया कि जिला मुख्यालय से 38 किलोमीटर दूर स्थित आंबाडबेरी गांव की घटना शनिवार शाम की है। गांव की महिला झमकुडीबाई (40) अपने 12 साल के पुत्र के साथ गांव की नदी से कपड़े धोकर वापस घर आ रही थी। तभी गांव के ही रहने वाले मथुरिया (43) ने खेत के किनारे महिला के सिर पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। हमले में महिला के सिर पर गहरी चोट आई और उसकी वहीं मौत हो गयी।

उन्होंने बताया कि घटना का विरोध करने पर मथुरिया ने महिला के बेटे से यह कहते हुए मारपीट की कि उसकी मां डायन है और वह उसकी बेटी को मानसिक रूप से बार-बार बीमार करती है।

रावत ने बताया कि महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी थी, लेकिन उसका बेटा तुरंत अपने पिता को बुलाने गया और जब वापस वहां आकर देखा तो मतका का शव पड़ा हुआ था और आरोपी वहां से फरार हो चुका था। उन्होंने बताया कि पुलिस आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसकी तलाश कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें