Woman intruder shot dead in Punjab, Pakistan refuses to accept body - बीएसएफ ने पाकिस्तान की महिला घुसपैठिए को मार गिराया DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बीएसएफ ने पाकिस्तान की महिला घुसपैठिए को मार गिराया

Representative Image

सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने सोमवार सुबह गुरदासपुर सेक्टर के बरियाला में एक पाकिस्तानी महिला घुसपैठिए को मार गिराया। यह घटना सोमवार तड़के करीब तीन बजे हुई।

बीएसएफ अधिकारी ने कहा कि बीएसएफ जवान ने भारत-पाकिस्तान सीमा पर लगे बाड़ के पास कुछ संदिग्ध गतिविधियां देखी। उन्होंने बताया कि बीएसएफ जवान द्वारा बार-बार चेतावनी देने के बाद भी घुसपैठिया भारत की तरफ बढ़ता चला आ रहा था, इसके बाद सैनिकों ने उस पर गोलियां चला दी। जिससे घुसपैठिए की मौके पर ही मौत हो गई। बीएसएफ ने शव बरामद कर इसे पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

बहरामपुर पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है। अधिकारी ने बताया कि जिस क्षेत्र में यह घटना हुई है, वह तीनों तरफ से रावी नदी से घिरा हुआ है। जब अधिकारी से पूछा गया कि जिस स्थान पर घुसपैठिया मारा गया है, वहां से कुछ बरामद हुआ है या नहीं। इस पर अधिकारी ने बताया कि क्षेत्र में तलाशी अभियान जारी है। भारत और पाकिस्तान के बीच 553 किलोमीटर लंबी अंतरराष्ट्रीय सीमा (आईबी) पंजाब के साथ लगती है, जहां हाई अलर्ट रहता है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Woman intruder shot dead in Punjab, Pakistan refuses to accept body