ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देश फोटो शूट के लिए लॉज में ठहरी थी मॉडल, तीन दिनों तक किया गैंगरेप, वीडियो भी बनाया और...

फोटो शूट के लिए लॉज में ठहरी थी मॉडल, तीन दिनों तक किया गैंगरेप, वीडियो भी बनाया और...

केरल में एक मॉडल से तीन दिनों तक गैंगरेप किया गया। केरल पुलिस ने कोच्चि में फोटोशूट के लिए आई एक मॉडल के कथित सामूहिक बलात्कार के मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक महिला ने...

 फोटो शूट के लिए लॉज में ठहरी थी मॉडल, तीन दिनों तक किया गैंगरेप, वीडियो भी बनाया और...
एजेंसी,कोच्चिMon, 06 Dec 2021 01:55 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

केरल में एक मॉडल से तीन दिनों तक गैंगरेप किया गया। केरल पुलिस ने कोच्चि में फोटोशूट के लिए आई एक मॉडल के कथित सामूहिक बलात्कार के मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक महिला ने आरोप लगाया है कि वह एक लॉज में ठहरी थी, जहां तीन लोगों ने कोई नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पेय पदार्थ पिलाया और उसका सामूहिक बलात्कार किया।

पीड़िता ने शिकायत की है कि आरोपियों ने एक दिसंबर से तीन दिसंबर तक उसके साथ बलात्कार किया। आरोपियों ने इस घटना का वीडियो भी बना लिया और पीड़िता को ब्लैकमेल करने के लिए इसका इस्तेमाल किया। उन्होंने इस वीडियो को लीक करने की धमकी देकर उसका फिर से बलात्कार किया।

पुलिस ने एक विज्ञप्ति में बताया कि आरोपी सलीम कुमार (33) को गिरफ्तार कर लिया गया है और दो अन्य आरोपियों अजमल तथा शमीर की तलाश की जा रही है। 

पुलिस ने बताया कि मलप्पुरम निवासी पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा है कि वह फोटोशूट के लिए यहां आई थी और क्योंकि वह अलप्पुझा निवासी कुमार को पहले से जानती थी, इसलिए उसने महिला के रहने के लिए लॉज का प्रबंध किया, लेकिन बाद में लॉज के मालिक के साथ मिलकर तीनों आरोपियों ने नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पेय पदार्थ दिया और उसका सामूहिक बलात्कार किया। उसने बताया कि इंफोपार्क पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और वह अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें