DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

महिला ने कैब ड्राइवर की शिकायत की तो बना दिया 'कॉल गर्ल', जानें क्या है पूरा माजरा

 woman complained cab driver

ओला कैब ड्राइवर ने महिला और उसके बच्चों को मॉल के बाहर उतार दिया। महिला ने इसकी शिकायत ओला कैब के ऐप पर कर दी। इससे नाराज ड्राइवर ने महिला का नंबर एक व्हाटसएप ग्रुप में डालकर उसे कॉल गर्ल बता दिया। मजबूरन महिला को अपना नंबर बंद करना पड़ा।

उत्तर प्रदेश के बरेली में सिटी स्टेशन रोड पीएनबी बैंक के पास रहने वाली महिला ने एक सितंबर को ओला कैब बुक कराई। महिला अपने दो बच्चों और एक बैग लेकर कैब में करीब 9.30 बजे फिनिक्स मॉल जाने के लिये बैठ गईं। माल के बाहर पहुंचते ही ड्राइवर फहीम अख्तर रजा ने महिला से उतरने को कहा। 

नसबंदी करानी अस्पताल पहुंची महिला, जैसे ही टेबल पर लिटाया तो...

उन्होंने कहा कि वह उन्हें मॉल के अंदर छोड़ें, उनके साथ दो बच्चे और बैग है। आरोप है कि ड्राइवर ने उनकी बात नहीं सुनी। अभद्रता की और गाड़ी से उतार दिया। इससे नाराज महिला ने उसकी शिकायत ओला कैब के ऐप पर कर दी। इसके कुछ देर बाद ही महिला के पास तमाम फोन काल आने शुरू हो गये। फोन करने वाले महिला का नाम पूछ रहे थे और उससे अश्लील बातें कर रहे थे। एसएसपी के आदेश पर कोतवाली में फहीम के खिलाफ आईटी एक्ट के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है।

शराब पीकर या बिना हेलमेट के नहीं इस वजह से कट रहे हैं दिल्लीवालों के चालान

महिला ने दी पुलिस की धमकी तो खुला कॉलगर्ल का राज

दो सितंबर को महिला के नंबर पर एक लड़के ने कॉल की। महिला ने लड़के को हड़काया और पुलिस में शिकायत करने की धमकी दी। इस पर लड़के ने कहा कि उसे महिला का नंबर सिस्टम व्हाटसएप ग्रुप पर मिला है। ग्रुप पर लिखा था कि ये कॉल गर्ल का नंबर है।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:woman complained cab driver then she became a call girl know what is the matter