ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशमेट्रो के आगे कूद कर महिला ने की सुसाइड, येलो लाइन पर सेवा हुई बाधित

मेट्रो के आगे कूद कर महिला ने की सुसाइड, येलो लाइन पर सेवा हुई बाधित

दिल्ली मेट्रो के मॉडल टाउन स्टेशन पर 26 वर्षीय एक महिला ने चलती ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या कर ली जिससे येलो लाइन पर सेवाएं बाधित हो गईं। पुलिस ने यह जानकारी दी है। पुलिस ने बताया कि मृतका की...

मेट्रो के आगे कूद कर महिला ने की सुसाइड, येलो लाइन पर सेवा हुई बाधित
नई दिल्ली, एजेंसी Sun, 08 Sep 2019 12:46 AM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली मेट्रो के मॉडल टाउन स्टेशन पर 26 वर्षीय एक महिला ने चलती ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या कर ली जिससे येलो लाइन पर सेवाएं बाधित हो गईं। पुलिस ने यह जानकारी दी है। पुलिस ने बताया कि मृतका की पहचान पहाड़गंज की निवासी सोनाक्षी गर्ग के तौर पर की गई है। येलो लाइन दिल्ली के समयपुर बादली को गुड़गांव के हुडा सिटी सेंटर से जोड़ती है। दिल्ली मेट्रो के एक अधिकारी ने कहा, '' इस घटना की वजह से मेट्रो सेवाएं 15-20 मिनट बाधित रहीं।” पुलिस ने बताया कि महिला को बाबू जगजीवन राम अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में ही रखा गया है। 

उन्होंने बताया कि मौके से एक सुसाइड नोट मिला है जिसमें कहा गया है कि उसके इस कदम के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया जाना चाहिए।  दिल्ली मेट्रो के मुताबिक यह घटना शनिवार की शाम हुई जब हुडा सिटी सेंटर की तरफ जा रही ट्रेन प्लेटफॉर्म पर आ रही थी। पुलिस ने कहा कि मृतका का मनोविकार संबंधी इलाज चल रहा था और इसमें किसी तरह की कोई साजिश नहीं लग रही। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें