DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

महाराष्ट्र: आदिवासी महिला को परिजनों के सामने निर्वस्त्र कर पीटा

While beating the couple, the accused also groped the woman, a police official said, quoting the vic

महाराष्ट्र के अहमदनगर जिले में चार लोगों द्वारा 35 वर्षीय एक आदिवासी महिला को कथित तौर पर निर्वस्त्र कर उसे और उसके पति को पीटने की घटना सामने आई है। दंपति की बकरियां इन चारों में से एक के खेत में घुस गई थी।

स्थानीय पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि घटना 12 सितंबर को भानगांव में हुई। मामले में अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था, जिसमें चार लोग पारधी समुदाय की महिला और उसके पति को डंडे से पीटते नजर आ रहे हैं।

हैदराबाद: दिनदहाड़े युवक की हत्या, लाठी लेने गए थे पुलिसकर्मी

पुलिस अधिकारी ने बताया कि दंपति और उनके बच्चे बकरियों को चरा रहे थे, जब वह आरोपियों में से एक जयसिंह वागस्कर के खेत में घुस गईं। जयसिंह वागस्कर मराठा समुदाय से ताल्लुक रखता है। पीड़िता की शिकायत के मुताबिक, गुस्साए वागस्कर ने अपने दो रिश्तेदारों और एक साथी के साथ परिवार को पकड़ लिया और कथित तौर पर महिला को उसके पति और बच्चों के सामने निर्वस्त्र किया। इसके बाद अरोपियों ने दंपति को डंडे से पीटा। दंपति की पिटाई के दौरान आरोपियों ने महिला को गलत तरीके से छुआ भी। आरोपियों ने दंपति को जाति संबंधी ताने भी मारे। एक अज्ञात व्यक्ति ने मोबाइल फोन पर घटना घटना का वीडिया बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया। 

अधिकारी ने बताया कि शिकायत के आधार पर 14 सितंबर को आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 354, 324,504 और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया। आरोपियों के खिलाफ अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति (अत्याचार रोकथाम) अधिनियम के तहत भी मामला दर्ज किया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Woman allegedly stripped thrashed along with husband in Maharashtra after goats stray off