DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पहले दरिंदों ने किया गैंगरेप, फिर गुप्तांग में डाले डंडा, महिला की मौत

A woman died after she was allegedly raped by three men, including her former husband, and a stick w

झारखंड के जामताड़ा जिले से जो खबर सामने आई है उसे सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। पुलिस के मुताबिक, महिला के पूर्व पति समेत तीन वहशियों ने महिला के साथ पहले गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया और उसके बाद उसके गुप्तांग में डंडा डाल दिया। जिसके बाद महिला की मौत हो गई।

सब-डिविजनल पुलिस ऑफिसर बीएन सिंह ने बताया कि महिला के पूर्व पति को गिरफ्तार कर लिया गया और  बाकियों की सरगर्मी के साथ तलाश की जा रही है। पुलिस के अनुसार, बुधवार की रात को काली पुजा के मौके पर महिला थिएटर गई थी। वहां से महिला के पूर्व पति और उसके दो साथियों ने जबरदस्ती उसे गांव के एक खेत में लेकर गए, जो नारायणपुर पुलिस स्टेशन के अंतर्गत आता है।

पुलिस ने बताया कि महिला से रेप के बाद उन दरिंदों ने उसके गुप्तांग में डंडा डाल दिया। अगली सुबह दर्द से कराहती महिला की आवाज सुनकर गांव वालों ने उसे नारायणपुर टाउन के एक हॉस्पीटल में लेकर गए। वहां से उसे जामताड़ा सदर अस्पताल में भेजा गया। लेकिन, वहां पर डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया।

स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि जब महिला को उन लोगों ने खेत में पाया तो वहां पर उसने अपने पूर्व पति और उसके दो साथियों को गैंगरेप का कसूरवार बताया।

ये भी पढ़ें: पंचायत का फरमान: गैंगरेप के आरोपियों पर 2 लाख जुर्माना लगाकर छोड़ा

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Woman allegedly gang raped in Jharkhand Jamtara stick inserted in private parts