DA Image
18 अक्तूबर, 2020|1:31|IST

अगली स्टोरी

चिंदबरम का पीएम मोदी पर तंज, पूछा- क्या अपने दोस्त को सम्मानित करने के लिए फिर करेंगे 'नमस्ते ट्रंप' रैली

former finance minister and congress leader p chidambaram quote nitin gadkari and slams government o

भारत में कोरोना के संक्रमण के साथ-साथ सियासी आरोप-प्रत्यारोप भी बढ़ता जा रहा है। कांग्रेस नेता पी चिदंबरम ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर चुटकी लेते हुए पूछा कि क्या वह अपने "प्रिय मित्र" का सम्मान करने के लिए एक और "नमस्ते ट्रम्प" रैली आयोजित करेंगे?

चिदंबरम का यह बयान अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के चीन और रूस के साथ-साथ भारत पर कोरोना से होने वाली मौत का आंकड़ा छुपाने का आरोप लगाने के बाद आया है।

चिदंबरम ने ट्वीट कर कहा, “डोनाल्ड ट्रम्प ने चीन और रूस के साथ-साथ भारत पर भी कोरोना से होने वाली मौत की संख्या को छिपाने का आरोप लगाया। उन्होंने तीनों देशों पर सबसे ज्यादा वायु प्रदूषण फैलाने का आरोप भी लगाया है। क्या मोदी अपने मित्र को सम्मानित करने के लिए एक और 'नमस्ते ट्रम्प' रैली करेंगे?'

अपने ट्वीट में आगे उन्होंने कहा, "प्रेसिडेंट ट्रंप ने प्रेसिडेंशियल बिबेट में कहा कि आपने जितना 47 वर्षों में नहीं किया उससे अधिक मैंने 47 महीनों में है। यदि बयान आपको भारत में किसी की याद दिलाता है, तो यह आपकी कल्पना है!" 

चिंदबरम यहीं नहीं रुके। उन्होंने बाबरी मस्जिद विध्वंस में सीबीआई कोर्ट के फैसले पर टिपण्णी करते हुए कहा- "किसी ने जेसिका को नहीं मारा" कुछ साल पहले रोया हुआ क्रोध था, "किसी ने मस्जिद को ध्वस्त नहीं किया" आज एक पीड़ा का रोना है। उन्होंने कहा कि ट्रायल कोर्ट के फैसले ने सर्वोच्च न्यायालय के निष्कर्षों को नकारने के अलावा तर्क और सामान्य ज्ञान की अवहेलना की है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Will PM Modi hold another Namaste Trump rally to honour his dear friend says P Chidambaram