ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशभारत आते ही गिरफ्तार होगी अंजू? पति नसरुल्ला ने किए कई चौंकाने वाले खुलासे

भारत आते ही गिरफ्तार होगी अंजू? पति नसरुल्ला ने किए कई चौंकाने वाले खुलासे

अपने दोस्त नसरुल्ला से मिलने पाकिस्तान गई अंजू अगले एक-दो दिनों में भारत आने वाली है। पाकिस्तान में नसरुल्ला से शादी कर चुकी अंजू क्या भारत आते ही गिरफ्तार होगी?

भारत आते ही गिरफ्तार होगी अंजू? पति नसरुल्ला ने किए कई चौंकाने वाले खुलासे
Himanshu Tiwariलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 28 Nov 2023 04:59 PM
ऐप पर पढ़ें

अपने प्रेमी नसरुल्ला से मिलने पाकिस्तान गई अंजू अगले दो दिनों में भारत आ सकती है। क्या अंजू के भारत आने के बाद उसकी गिरफ्तारी होगी? पाकिस्तान गई अंजू पर कई इल्जाम लगे हैं कि वह पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई के साथ मिली हुई है। अंजू की वतन वापसी को लेकर नसरुल्ला ने खुद इस बात का खुलासा किया कि वह अंजू को छोड़ने के लिए भारत की सीमा तक जाएगा। बता दें अंजू ने पाकिस्तान जाकर नसरुल्ला से शादी कर ली है और अपना धर्म बदल लिया है। नसरुल्ला ने एक इंटरव्यू में कहा कि अंजू अपने दो बच्चों से मिलने के लिए भारत रवाना होने वाली है। इंटरव्यू में खुलासा हुआ है कि आखिर कैसे पाकिस्तान में बैठे नसरुल्ला से अंजू की दोस्ती हुई और यह दोस्ती कब प्यार में बदल गई? पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर के साथ अंजू की तुलना को लेकर भी अंजू की पति नसरुल्ला ने कई खुलासे किए हैं।

क्या गिरफ्तार होगी अंजू?

अंजू की वतन वापसी के बाद क्या वह गिरफ्तार की जाएगी? अंजू कि पूर्व पति अरविंद ने उसके खिलाफ मामला भी दर्ज करा रखा है। हालांकि, अंजू ने पहले कहा है कि वह भारत आकर सबसे पहले उस पर लगे आरोपों का जवाब देगी। इंटरव्यू में अंजू का पति नसरुल्ला उसे लेकर भारत में खतरे की आशंका जता चुका है। ऐसे आरोप लगे हैं कि अंजू आईएसआई के इशारे पर अपने बयान दे रही है। ऐसे आरोपों के मद्देनजर अंजू के साथ भारतीय सुरक्षा एजेंसियां पूछताछ कर सकती हैं।  

नसरुल्ला ने कई खुलासे

पाकिस्तानी यूट्यूबर मोहसिन के साथ एक इंटरव्यू में नसरुल्ला ने अंजू और खुद के बारे में कई राज खोले हैं। नसरुल्ला ने बताया कि वह अंजू से फेसबुक पर मिला। दोनों में एमवे कंपनी के प्रॉडक्ट्स को लेकर बातचीत शुरू हुई। दोनों के बीच बातचीत का सिलसिला चलता रहा है और दोस्ती हो गई, फिर नसरुल्ला ने अंजू को प्रपोज किया। नसरुल्ला से मिलने पाकिस्तान गई अंजू को लेने के लिए नसरुल्ला रावलपिंडी तक आया था। रिपोर्ट्स बताते हैं कि अंजू पाकिस्तान जाकर फातिमा बन गई है और नसरुल्ला से शादी कर ली है।

सीमा हैदर से तुलना पर क्या बोला नसरुल्ला

पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर से अंजू की तुलना पर नसरुल्ला ने कहा कि सीमा गैरकानूनी तौर पर भारत में दाखिल हुई है इसलिए अंजू के साथ उसकी तुलना नहीं की जा सकती है। नसरुल्ला ने बताया कि अंजू बाकायदा वीजा के लेकर पाकिस्तान आई है और इसमें उसने कोई गुनाह नहीं किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें