Wife took husband to room together with her friend and then hospitalized know the whole matter - सहेली संग मिलकर पति को कमरे में ले गई पत्नी और फिर करना पड़ा अस्पताल में भर्ती, जानें पूरा मामला DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सहेली संग मिलकर पति को कमरे में ले गई पत्नी और फिर करना पड़ा अस्पताल में भर्ती, जानें पूरा मामला

uttar pradesh

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के चिलुआताल क्षेत्र के बालापार में सहेली के साथ मिलकर पत्नी ने पति का गला रेत दिया। पत्नी ने सहेली से फोन कर पति को उसके घर बुलाकर घटना का अंजाम दिया। उनके चंगुल से निकल कर किसी प्रकार पति घर से बाहर पहुंचा। घटना की सूचना पर जब तक पुलिस पहुंचती पत्नी और उसकी सहेली फरार हो चुकी थीं। पति को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उपचार के बाद देर रात उसे घर भेज दिया।

चिलुआताल क्षेत्र के ही विशुनपुर गांव के सप्तहिया टोला निवासी राजकिशोर चौहान का पुत्र सुनील विदेश रहता था। वह एक साल से घर पर ही है। तीन दिन पहले किसी बात को लेकर पत्नी से उनका विवाद हो गया। विवाद के बाद पत्नी दो बच्चों को उसके पास छोड़कर मायके चली गई थी।मंगलवार की शाम को सुनील बाजार गया था। इसी दौरान बालापार में रहने वाली पत्नी की सहेली का उसके मोबाइल पर फोन आया। सहेली ने पत्नी से सुलह कराने का झांसा देकर उसे अपने घर बुलाया। 

वह बाजार से ही बालापार चला गया। पत्नी की सहेली के घर पहुंचा तो वहां पहले मौजूद मिली। बातचीत के बहाने पत्नी व उसकी सहेली उसे कमरे में ले गईं। वहीं दोनों ने मिलकर उन पर हमला कर दिया।इस दौरान पत्नी ने धारदार हथियार से उसके गले पर वार कर दिया। किसी तरह उनके चंगुल से निकल कर सुनील बाहर आकर सड़क पर गिर गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Wife took husband to room together with her friend and then hospitalized know the whole matter