अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पत्नी ने मांगा घर खर्च, फौजी ने खत में लिखकर कहा तलाक-तलाक-तलाक

ट्रिपल तलाक

सेना में तैनात मुस्लिम युवक शादी के कुछ दिन बाद ही अपनी पत्नी को दहेज के लिए तंग करने लगा। पत्नी ने और दहेज लाने से मना कर दिया तो उसे मारपीट कर घर से निकाल दिया गया। उसके बाद जब महिला ने घर खर्च मांगा तो फौजी ने डाक के माध्यम से तलाकनामा भेजकर कह दिया अब तलाक समझना, अपने पास नहीं रखूंगा। पीड़ित महिला ने इसे स्वीकार करने से मना करते हुए कानून का सहारा लिया है। 

महिला ने इस संबंध में भिवानी पुलिस अधीक्षक को शिकायत दी जिसके बाद एसपी के आदेश पर शहर थाना पुलिस ने महिला के बयान पर आरोपित पति सहित ससुराल पक्ष के 13 व्यक्तियों पर दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज किया है। जानकारी के अनुसार भिवानी के तोशाम बाईपास की डाबर कॉलोनी निवासी मुस्लिम समुदाय के ईद मोहम्मद ने अपनी बेटी मोना की शादी 17 दिसंबर 2015 को गांव राजगढ़ जुलाना जींद निवासी आर्मी में कार्यरत मनदीप के साथ की थी। 

मोना ने आरोप लगाया कि शादी के चंद दिन बाद ही उसके पति ने गाड़ी की मांग की। यह मांग पूरी न करने पर उसे तंग किया जाने लगा। आए दिन उसके साथ मारपीट की जाने लगी। मोना ने आरोप लगाया कि उसने अपने पति मनदीप से घर चलाने के लिए खर्चा मांगा तो उसने खर्चा भेजने के बजाय एक कागज पर तलाक-तलाक-तलाक लिखकर भेज दिया। वह शादी के बाद करीब दो साल तीन माह से अपने मायके में रह रही है। पीड़िता ने शिकायत में भी घर बसाने की गुहार लगाई है। अनाज मंडी के चौकी इंचार्ज जगदीश कुमार का कहना है कि मामले को पूरी तरह से गंभीरता से लिया गया है। एसपी के आदेश पर अनाज मंडी चौकी पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।
मुजफ्फरपुर केस: ब्रजेश से मिले नंबरों की जांच करेगी CBI, होंगे खुलासे

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:wife demand for money military man give triple talaq to her