DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कांग्रेस अलवर गैंगरेप को दबाने में जुटी रही, अवॉर्ड वापसी गैंग चुप क्यों: मोदी

 manoj dhaka ht   photo

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को गाजीपुर की जनसभा में अलवर गैंगरेप को लेकर कांग्रेस और अवार्ड वापसी गैंग को निशाने पर लिया। 
उन्होंने कहा कि राजस्थान में भी चुनाव थे इसलिए वहां की कांग्रेस सरकार, उस बिटिया को न्याय दिलाने के बजाय चुनाव बीतने का इंतजार करती रही। यही कांग्रेस के ‘न्याय’ की सच्चाई है। इनके रागदरबारी भी इतने भयंकर कांड को दबाते रहे और मोमबत्तियां लेकर निकलने वाले लोगों की मोमबत्तियों से धुआं निकल रहा है। ये जो अवॉर्ड वापसी गैंग थी, मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि अलवर की बेटी के साथ बलात्कार होने पर भी आपकी गैंग चुप क्यों बैठी है।

उन्होंने कहा, हमारी सरकार ने बलात्कार जैसे जघन्य अपराध के लिए फांसी तक की सजा का प्रावधान किया है। महिला हितों और महिलाओं की सुरक्षा के प्रति हम पूरी तरह संवेदनशील हैं। 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस और उसके महामिलावटी साथियों ने तीन शब्दों के आधार पर देश चलाया है। उनका मंत्र है, ‘हुआ तो हुआ’। देश का किसान, अधूरी सिंचाई परियोजनाओं की वजह से पानी के लिए परेशान होता रहा, ये महामिलावटी कहते रहे- हुआ तो हुआ। कांग्रेस, सपा और बसपा ने हमेशा सिर्फ अपने परिवारों के विकास के बारे में ही सोचा है। राष्ट्र के विकास पर ध्यान देने की इन्होने कभी नहीं सोची।

हमारी सरकार में बिना भेदभाव के विकास

मोदी ने कहा कि इन महामिलावटी लोगों की सच्चाई देखने के बाद 2014 में आपने इस सेवक को अपनी सेवा करने का सम्मान दिया। बिना भेदभाव भी विकास हो सकता है, सबका साथ-सबका विकास हो सकता है, ये हमने करके दिखाया है।

मोदी ने मनोज सिन्हा के समर्थन में आयोजित जनसभा में कहा कि अब तो गांव-गांव में डाकघर बैंक की सेवा देना शुरू कर रहे हैं। अब छोटे से छोटे किसान के बैंक खाते में सीधा पैसा आ रहा है, बीज और खाद के लिए उन्हें परेशान नहीं होना पड़ रहा है। आज गाजीपुर, पूर्वांचल सहित समूचा पूर्वी भारत विकास की मुख्यधारा से जुड़ रहा है। गांव में सड़कें बन रही हैं, हाईवे के काम चल रहे है, पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे बन रहा है।

छठे चरण में बिहार-यूपी समेत देशभर के इन दिग्गजों की किस्मत है दांव पर

EXCLUSIVE: अधिकारियों ने बच्चों को दे दी EVM, VVPAT की जिम्मेदारी

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Why is award wapsi gang silent on Alwar gang rape asks PM Modi in UP Ghazipur