ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News देशकौन हैं प्रज्वल के भाई सूरज रेवन्ना? अप्राकृतिक सेक्स मामले में हो गए गिरफ्तार

कौन हैं प्रज्वल के भाई सूरज रेवन्ना? अप्राकृतिक सेक्स मामले में हो गए गिरफ्तार

प्रज्वल रेवन्ना को 31 मई को ही रेप और अश्लील वीडियो मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके बाद उनके पिता और अब उनके भाई सूरज रेवन्ना को भी अरेस्ट कर लिया गया है।

कौन हैं प्रज्वल के भाई सूरज रेवन्ना? अप्राकृतिक सेक्स मामले में हो गए गिरफ्तार
Ankit Ojhaहिन्दुस्तान टाइम्स,बेंगलुरुSun, 23 Jun 2024 01:01 PM
ऐप पर पढ़ें

पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा के पोते प्रज्वल रेवन्ना और बेटे एचडी रेवन्ना के बाद अब सूरज रेवन्ना पर भी यौन उत्पीड़न के गंभीर आरोप लगे हैं। सूरज रेवन्ना प्रज्वल रेवन्ना के छोटे भाई हैं। जेडीएस के एक कार्यकर्ता ने ही उनपर अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने के आरोप लगाए हैं। उनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज हो गई और उन्हें गिरफ्तार भी कर लिया गया। 

एफआईआर में कहा गया है कि सूरज रेवन्ना ने घन्नीकाड़ा स्थित अपने फार्महाउस में 27 साल के युवक का यौन शोषण किया। यह घटना 16 जून की बताई गई है। हालांकि जेडीएस नेता ने इन आरोपों को खारिज किया है। उन्होंने पहले ही पुलिस को सूचना दी थी कि उनपर झूठे आरोप लगाकर उन्हें ब्लैकमेल करने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने कहा था कि एक शख्स ने उनसे 3 करोड़ रुपये की डिमांड की है। 

सूरज के दोस्त शिवकुमार ने दावा किया था कि चेतन नाम के एक शख्स छह महीने पहले सूरज से मिला था। उसने नौकरी की गुजारिश की थी। सूरज ने कहा था कि वह उसकी नौकरी नहीं लगवा पाएंगे। हालांकि आगे भविष्य में कोई मौका होगा तो उससे संपर्क करेंगे। इसके बाद उस युवक ने पांच करोड़ रुपये की मांग शुरू कर दी। सूरज रेवन्ना ने कहा, मैं सभी आरोपों को खारिज करता हूं। यह सब केवल राजनीतिक साजिश है। शिकायतकर्ता के खिलाफ भी एक एफआईआर दर्ज की गई है। सच सामने आने दीजिए। मुझे कानून पर विश्वास है। 

कौन हैं सूरज रेवन्ना
सूरज रेवन्ना कर्नाटक विधान परिषद के सदस्य हैं। इसके अलावा होलेनारासीपुर के विधायक एचडी रेवन्ना के बेटे हैं। प्रज्वल रेवन्ना की अश्लील वीडियो वाली पेनड्राइव सामने आने के बाद उनका परिवार विवाद में घिरा हुआ है। प्रज्वल रेवन्ना को एसआईटी ने केंपेगोड़ा इंटरनेशल एयरपोर्ट बेंगलुरु पर 31 मई को गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद वह न्यायिक हिरासत में हैं। वहीं कर्नाटक सरकार ने सूरज रेवन्ना मामले की जांच सीआईडी को सौंप दी है। एचडी रेवन्ना और उनकी पत्नी भवानी फिलहाल जमानत पर बाहर हैं. उनपर किडनैपिंग और रेप का आरोप लगा था।