DA Image
26 मार्च, 2020|7:21|IST

अगली स्टोरी

पत्नी ने नहाने को कहा तो पति ने लगाई फांसी, जानें क्या है इसमें कोरोना लिंक

young man killed by hanging in lakhimpur unknown to all due to suicide

कोरोना वायरस को लेकर पत्नी ने घर में घुसने से पहले कपड़े उतारने और नहाने को कहा तो दंपति के बीच झगड़ा हो गया। इससे नाराज पति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। भमोरा पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर तफ्तीश शुरू कर दी है। 

भमोरा में बिछुरैया गांव निवासी कुंवर पाल सिंह का बड़ा बेटा रवि सिंह (35) मथुरा में एक ऑयल कंपनी के तहत पेट्रोल पंपों पर फिटर का काम करते हैं। वह दो दिन पहले अपने गांव आए थे। मथुरा से लौटने पर उनकी पत्नी ने कहा कि कोरोना का खतरा बढ़ गया है। इसलिए घर में घुसने से पहले कपड़े घर के बाहर निकाल दो। नहाने के बाद ही किसी को छूना और घर के अंदर प्रवेश करना। इसको लेकर पति-पत्नी में कहासुनी हो गई। इसके बाद रवि सिंह घर का कुछ सामान लेने के बहाने बल्लिया बाजार गए लेकिन लॉकडाउन की वजह से उन्हें कोई सामान नहीं मिला। 

पड़ोसियों का कहना है कि वह शराब पीने के भी शौकीन थे। दुकानें बंद होने की वजह से उन्हें शराब भी नहीं मिली। रवि ने अपनी बहन को फोन किया। कहा कि कोई सामान मिला नहीं है। कोरोना को लेकर मुझे काफी डर लग रहा है। मेरा मन खराब हो रहा है। मुझे ढूंढने की कोशिश मत करना। इसके बाद रवि ने मंगलवार रात को कटका भरत गांव के पास खेतों में पेड़ से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। रवि की दो साल पहले ही नीरज से शादी हुई थी। गांव वालों ने शव को लटका देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। जिस पर भमोरा पुलिस ने बुधवार को शव को उतारा। 

महराजगंज में लॉकडाउन के उल्लंघन पर मंडी संचालक को जेल
महराजगंज में लॉकडाउन के दौरान बुधवार को फरेंदा रोड के समीप सजी सब्जी मंडी में सुबह अचानक भारी भीड़ जुट गई। पुलिस ने लाठियां भांजी तो भगदड़ मच गई। पुलिस ने मंडी संचालक के खिलाफ केस दर्ज कर उसे जेल भेज दिया। लॉकडाउन में इस तरह की कार्रवाई का यह पहला केस है।

बुलंदशहर में मस्जिद के मौलवी पर मुकदमा दर्ज
डिबाई कोतवाली पुलिस ने बुधवार देर शाम एक मस्जिद के मौलवी को लॉकडाउन उल्लघंन में हिरासत में लेकर थाने ले आई। मौलवी के खिलाफ कोरोना वायरस संक्रामक रोकथाम को जारी आवश्यक दिशा-निर्देशों के उल्लंघन की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। बुधवार देर शाम सात बजे के आसपास एसडीएम संजय कुमार, सीओ विक्रम सिंह, कोतवाली प्रभारी अखिलेश कुमार गौड़ लॉकडाउन का पालन सुनिश्चित कराने के लिए गश्त पर थे। सीओ के अनुसार मोहल्ला कस्सावान स्थित अमीरे हमजा मस्जिद में मौलवी राशिद ने नियमों के विरुद्ध भीड़ एकत्रित कर रखी थी। पुलिस ने आरोपी मौलवी को हिरासत में लेकरर आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी है।

संतकबीरनगर में क्वारंटीन का पालन न करने पर मुकदमा
जिले की बखिरा पुलिस ने कोरोना वायरस का प्रसार रोकने के लिए क्वारंटीन का पालन न करने पर पहला मुकदमा दर्ज किया है। एसडीएम खलीलाबाद की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया। आरोप है कि विदेश से आया छरांछ गांव निवासी एक व्यक्ति क्वारंटीन में रहने के बजाय शादी का कार्ड बांट रहा था। 
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:When wife asked for a bath husband Suicide know what is the corona link in this