When the young man was beaten in front of his girlfriend he took this dreadful step - जब युवक की गर्लफ्रेंड के सामने की पिटाई तो उसने उठाया ये खौफनाक कदम DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जब युवक की गर्लफ्रेंड के सामने की पिटाई तो उसने उठाया ये खौफनाक कदम

 when the young man was beaten in front of his girlfriend

गर्लफ्रेंड के सामने बाइकर्स गैंग के बदमाशों ने पिटाई की तो युवक रमन राज ने उन्हें गोली मारने की साजिश रच डाली। इसका खुलासा उस वक्त हुआ जब पाटलिपुत्र थाने की पुलिस ने शनिवार की रात गोली मारने की साजिश रचने वाले युवक रमन राज को पकड़ा। रमन एनआईटी कुरुक्षेत्र में चौथे सेमेस्टर का छात्र है। उसके पास से एक कट्टा व दो गोलियों के अलावा तीन मोबाइल पुलिस को मिले।

दरअसल देर रात गश्ती के वक्त निकली पाटलिपुत्र थाने की पुलिस को देख दो बाइक पर सवार चार युवक भागने लगे। इसी बीच पुलिस ने उन्हें खदेड़ना शुरू कर दिया। चर्च रोड स्थित आनंद विहार कॉम्प्लेक्स में सभी युवक छिप गये। बाद में तलाशी के दौरान रमन पकड़ा गया। उसके पास से हथियार मिले। पूछताछ के दौरान उसने यह खुलासा किया कि बोरिंग रोड स्थित चाय दुकान पर बाइकर्स गैंग के सदस्यों ने गर्ल फ्रेंड के सामने उसके साथ मारपीट की थी। 

इसी का बदला लेने के लिए वह रोहित उर्फ रुद्र, आकाश सिंह व एक अन्य लड़के के साथ उन्हें ढूंढ़ने निकला था। अगर वे लड़के सामने आ जाते तो वह उन्हें गोली मार देता। जब वे नहीं मिले तो सभी दो बाइक पर सवार होकर वापस आनंद विहार कॉम्प्लेक्स जा रहे थे। तभी पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया। इधर, फरार लड़कों की तलाश में पुलिस टीम छापेमारी करने में जुटी हुई है।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:When the young man was beaten in front of his girlfriend he took this dreadful step