When the alive girl was dug up for burial and then - जब जिंदा लड़की को दफनाने के लिए खोद लिया था गड्ढा और फिर.... DA Image
11 दिसंबर, 2019|2:09|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जब जिंदा लड़की को दफनाने के लिए खोद लिया था गड्ढा और फिर....

 when the alive girl was dug up for burial

उत्तर प्रदेश के आगरा के खंदौली के गांव उस्मानपुर में शुक्रवार शाम एक लड़की को जिंदा दफनाने का प्रयास हुआ। एक खेत में गड्ढा खोदा गया था। लड़की को कुछ लोग जबरन खेत में ले जा रहे थे। लड़की चीख रही थी। बाबा माफ कर दो, मुझे मत मारो। घास खोद रही एक महिला ने शोर मचा दिया। ग्रामीण जमा हुए। ग्रामीणों को देख सभी भाग खड़े हुए। सूचना पर पुलिस भी पहुंची। जांच चल रही है।

घटना शाम करीब चार बजे की है। ग्रामीणों के अनुसार तीन बाइक पर छह लोग आए थे। उनमें एक महिला और लड़की शामिल थी। लड़की नाबालिग थी। साथ आए लोग उसे पीट रहे थे। जबरन खेत में ले जा रहे थे। लड़की चीख रही थी उसे मत मारो। खेत में एक महिला घास खोद रही थी। उसने लड़की की चीख सुनी। महिला ने शोर मचा दिया। ग्राम प्रधान रूपेंद्र सिंह ने तत्काल पुलिस को फोन किया। ग्रामीण खेत की तरफ भागे। घेराबंदी होती देख बाइक सवार भाग गए। लड़की को भी साथ ले गए। 

ग्रामीणों ने खेत में जाकर देखा तो पेड़ के नीचे गहरा गड्ढा खुदा हुआ था। जिसे देखकर ग्रामीणों ने आशंका जताई कि लड़की को मारकर दफना देते। लड़की कौन थी, यह साफ नहीं हो सका है। गांव में तरह-तरह की चर्चाएं हैं। कोई यह बोल रहा है कि प्रेम प्रसंग के चलते घरवाले ही लड़की को मार रहे थे। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि सौतेली मां लड़की की हत्या करा रही थी। हकीकत क्या है यह किसी को पता नहीं है। 

कमरे पर आई थी गर्लफ्रेंड, फिर वो हुआ जो किसी ने सोचा नहीं

आशंका यही जताई जा रही है कि पीड़ित लड़की आस-पास के इलाके की है। महिला ने लड़की का चेहरा देखा था। ग्रामीण अपने स्तर से लड़की के बारे में पता लगा रहे हैं। आगरा-जलेसर मार्ग पर ग्रामीणों ने कई जगह पूछताछ की। पुलिस यह बोल रही है कि सूचना आई थी, मगर कोई मिला नहीं।
 

पे-स्केल पूछने पर रो पड़ीं केमिस्ट्री टीचर, जानें क्या है पूरा मामला

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:When the alive girl was dug up for burial and then