DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जब साली बोली बालिग हूं और जीजा के साथ ही रहूंगी, जानें फिर क्या हुआ

lover couple

उत्तर प्रदेश के आगरा में छोटी बहन को अपने जीजा से ही प्यार हो गया। दोनों ने साथ रहने का फैसला कर लिया। 19 अगस्त को दोनों रफूचक्कर हो गए। मामला पुलिस तक आया। पुलिस ने दोनों को बरामद किया। कोर्ट में बयान कराए। साली ने साफ बोल दिया कि बालिग है। जीजा के साथ ही रहेगी। घंटों थाने में पंचायत भी चली, मगर कोई नतीजा नहीं निकला। लोगों ने समझाया। उसके कारण बड़ी बहन का घर खराब हो रहा है। उसे इससे भी कोई फर्क नहीं पड़ा।

युवती कालिंदी विहार क्षेत्र की निवासी है। जीजा सीमा सुरक्षा बल में जवान है। बरहन क्षेत्र का रहने वाला है। आठ साल पहले बड़ी बहन से उसकी शादी हुई थी। घर में ही चल रही प्रेम कहानी का पता चलने पर बड़ी बहन ने बवाल किया। माहौल गर्माते ही 19 अगस्त को जीजा-साली रफूचक्कर हो गए। युवती के परिजनों ने बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का मुकदमा दर्ज कराया। 

निर्देश: बच्चों की पहुंच से दूर टांगे जाएंगे कंडोम के बॉक्स

23 अगस्त को पुलिस ने युवती को बरामद कर लिया। उससे पूछताछ हुई तो उसने कहा कि कोई अपहरण नहीं हुआ था। वह बालिग है। अपनी मर्जी से किसी के भी साथ रह सकती है। यह कानूनन अपराध नहीं है। उससे बातचीत के बाद पुलिस ने उसके कोर्ट में बयान दर्ज कराए। उसने अपने बालिग होने के प्रमाण दिए। जीजा के पक्ष में बयान दिया। कोर्ट ने कहा कि युवती बालिग है। 

आठ साल पहले हुई थी युवक की शादी
सीमा सुरक्षा बल में तैनात जवान की शादी आठ साल पहले हुई थी। दो बच्चे हैं। युवती अपनी बड़ी बहन के घर आती थी। जीजा ने उसे अपने जाल में फंसा लिया। जानकारी होने पर पत्नी ने झगड़ा किया तो दोनों और करीब आ गए। यह प्रेम कहानी थाने में दिनभर चर्चा का विषय बनी रही। घरवाले युवती को समझाने में जुटे रहे। पंचायत भी हुई। उसने साफ कह दिया कि उसकी जिंदगी है। जहां खुशी मिलेगी वहां रहेगी। कोई उस पर दबाव नहीं डाल सकता है।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:When sister-in-law says she is Major and leave with her brother-in-law know what happened then