ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News देशजब खराब हो गया राहुल गांधी का हेलिकॉप्टर, तुरंत किया फोन; पीएम मोदी ने सुनाया किस्सा

जब खराब हो गया राहुल गांधी का हेलिकॉप्टर, तुरंत किया फोन; पीएम मोदी ने सुनाया किस्सा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने न्यूज 18 को इंटरव्यू देते हुआ कहा कि एक बार जब राहुल गांधी का हेलिकॉप्टर खऱाब हो गया था तब उन्होंने राहुल गांधी को फोन किया था ।

जब खराब हो गया राहुल गांधी का हेलिकॉप्टर, तुरंत किया फोन; पीएम मोदी ने सुनाया किस्सा
Ankit Ojhaलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 29 Apr 2024 11:08 PM
ऐप पर पढ़ें

लोकसभा चुनाव के दौरान विरोधी दल एक दूसरे पर वार-पलटवार करने में कसर नहीं छोड़ रहे हैं। इसी बीच प्रधानमंत्री मोदी ने न्यूज 18 से बात करते हुए चुनाव के दौरान की कई घटनाओं की कहानी बयां की। उन्होंने कहा कि कई बार जब लोगों के सामने कोई दिक्कत आ जाती है तो राजनीति से ऊपर उठकर उनकी मदद करनी चाहिए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि , एक बार चुनाव प्रचार के दौरान ही राहुल गांधी के हेलिकॉप्टर में कुछ गड़बड़ी आ गई थी। इसके बाद मैंने तुरंत उन्हें फोन किया। मैंने उनसे कहा, कोई दिक्कत है क्या। 

पीएम मोदी ने इसी तरह की घटना के बारे में बात करते हुए कहा कि गुजरात का मुख्यमंत्री रहने के दौरान दमन में मैडम सोनिया का हेलिकॉप्टर क्रैश हो गया। पता चलते ही मैंने फोन किया और कहा कि आपके लिए एयर एंबुलेंस भेज रहा हूं। हालांकि अहमद पटेल ने बताया कि किसी को चोट नहीं आई है। उन्होंने बताया कि एक बार सोनिया गांधी प्रचार के लिए काशी गई थीं। वहीं उनकी तबीयत खराब हो गई। इसके बाद तुरंत निर्देश दिया कि उन्हें हवाई जहाज उपलब्ध करवाया जाए। प्रधानमंत्री ने कहा कि अगर किसी पर मुसीबत आ जाए तो राजनीति से ऊपर उठकर उसकी मदद करनी चाहिए। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अकसर अपनी जनसभाओं में कांग्रेस के मैनिफेस्टो को लेकर हमला करते हैं। इसको लेकर प्रधानमंत्री ने कहा कि 1990 से लेकर 2009 तक जब सारी चीजों के एक टेबल पर रखा जाएगा तो बहुत सारी बातें निकलकर सामने आएंगी। मैं वही कर रहा हूं। एक-एक करके सारीबा तें सामने आ जाएँगी। 

ईवीएम के बारे में पीएम मोदी ने कहा कि विपक्ष जो सवाल उठाता है उसका जवाब तो सुप्रीम कोर्ट दे चुका है। 2014 में इनके (कांग्रेस) पास ईडी थी, सीबीआई थी। तो फिर क्यों हार गए? उन्होंने कहा, उन्होंने मेरे होम मिनिस्टर तक को जेल में डाला था. तो फिर आखिर हार क्यों गए। उन्होंने कहा, यह देश इतना बड़ा है। हम एक म्युनिसिपल्टी का भी चुनाव फिक्स नहीं कर सकते। पीएम मोदी ने कहा कि विपक्ष केवल अपनी पराजय के लिए बहाने अभी से ढूंढ रहा है।