when public beat a boy he says i am lover not scoundrel in agra uttar pradesh - लोगों की पिटाई पर युवक चीखने लगा बदमाश नहीं आशिक हूं क्यों पीट रहे हो, जानें पूरा मामला DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लोगों की पिटाई पर युवक चीखने लगा बदमाश नहीं आशिक हूं क्यों पीट रहे हो, जानें पूरा मामला

 when public beat a boy he says i am lover not scoundrel

उत्तर प्रदेश के आगरा के खंदौली कस्बे में शनिवार को एक आशिक की शामत आ गई। वह अपनी प्रेमिका को देखने आया था। चेहरे पर कपड़ा बांध रखा था। दोस्त के साथ गांव के चक्कर काट रहा था। ग्रामीणों ने बदमाश समझकर दबोच लिया। जमकर पिटाई लगाई। वह चीखने लगा बदमाश नहीं है। प्रेमी है। हकीकत पता चलने पर ग्रामीणों ने उसके सिर पर चौराहा बना दिया।

घटना शाम के समय सादाबाद बॉर्डर के एक गांव की है। दो युवक बाइक पर गांव के चक्कर काट रहे थे। उनके चेहरे पर कपड़ा बंधा हुआ था। ग्रामीणों को शक हुआ। ग्रामीणों ने उन्हें रोक लिया। पूछताछ करते इससे पहले युवक घबरा गए। खेतों में भागने लगे। ग्रामीणों ने पीछा करके एक को दबोच लिया। बदमाश समझकर ही पीटना शुरू कर दिया। युवक चीखने लगा। कहने लगा कि बदमाश नहीं है। उसने ग्रामीणों को बताया कि छह माह पहले उसकी प्रेमिका की इस गांव में शादी हुई थी। वह तो सिर्फ उसे देखने आया था। यह पता चलते ही ग्रामीणों ने आरोपित के सिर पर चौराहा बना दिया।

बरेली: BJP विधायक की बेटी साक्षी के पति अजितेश के कई वीडियो वायरल

वह जिस युवती को देखने आया था खबर उसके घर तक पहुंच गई। घरवालों ने बहू से सवाल जवाब किए तो उसने खुद को करंट लगाकर मारने का प्रयास किया। ससुरालीजन दहशत में आ गए। आनन-फानन में उसे हॉस्पिटल लेकर भागे। पुलिस ने पहुंचकर आरोपित युवक को हिरासत में लिया। उसने पूछताछ में जो बताया उसमें कितनी सच्चाई थी यह पता लगाया जा रहा है। फिलहाल आरोपित के खिलाफ कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है।

एक हजार में आया था दोस्त
ग्रामीणों के हत्थे चढ़े युवक ने पुलिस को बताया कि दोस्त को वह एक हजार रुपये का लालच देकर साथ लाया था। दोस्त से उसने कहा था कि प्रेमिका दिख गई तो उससे बात करेगा। इस दौरान वे यह देखे कि कोई ग्रामीण उधर नहीं आए। दोस्त एक हजार रुपये के चक्कर में तैयार हो गया था। बाइक भी उसकी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:when public beat a boy he says i am lover not scoundrel in agra uttar pradesh