DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दिल्ली: जब पत्नी से झगडे़ में सास कूदी तो ले ली जान

 murder in delhi

दिल्ली के द्वारका में मंगलवार रात झगड़े में पत्नी का साथ देने पर दामाद ने अपनी सास कृष्णा देवी (65) को डंडे से पीट-पीटकर मार डाला। बुधवार सुबह द्वारका साउथ थाना पुलिस ने आरोपी दामाद विजयपाल को द्वारका सेक्टर-1 स्थित उसके दोस्त के घर से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने पूछताछ में जुर्म कबूल कर लिया है। 

पुलिस उपायुक्त आंटो अल्फोंस ने बताया कि कृष्णा देवी परिवार के साथ महावीर विहार द्वारका सेक्टर-1 में रहती थीं। उनके परिवार में दो बेटे और दो बेटी हैं। कृष्णा देवी छोटी बेटी की शादी पलवल के रामनगर निवासी विजयपाल से हुई थी। पिछले तीन साल से विजयपाल अपनी पत्नी के साथ कृष्णा देवी के घर पर ही रह रहा था। विजयपाल द्वारका सेक्टर-1 में सुरक्षाकर्मी का काम करता है और शराब पीने का आदि है। 

यूपी : नवविवाहिता ने गोली मारकर पति को उतारा मौत के घाट 

मंगलवार रात विजयपाल शराब के नशे में अपनी पत्नी के साथ झगड़ा कर रहा था। इस दौरान कृष्णा देवी ने विजयपाल को झगड़ा करने से रोका और अपनी बेटी को पड़ोस में रहने वाले अपने रिश्तेदार के घर भेज दिया। उस समय घर पर कृष्णा देवी का छोटा बेटा सुरेश भी मौजूद था।

बहन के जाने के बाद वह भी खाना लेने पास के एक होटल पर चला गया। इसके बाद कृष्णा को घर में अकेला देखकर आरोपी दामाद ने डंडे से सास कृष्णा देवी के सिर पर कई वार किए। इससे वह बेहोश हो गई। बुजुर्ग को मरा हुआ समझकर विजयपाल फरार हो गया। समय से इलाज ने मिलने पर बुजुर्गकी मौत हो गई।

मासूम संग रेप कर उसकी जान लेने वाला गिरफ्तार

सास से नाराज था :पुलिस ने पड़ोसी और सुरेश के बयान पर केस दर्ज कर जांच शुरू की। जांच में पता चला कि विजय और उसकी पत्नी का अक्सर शराब पीने को लेकर झगड़ा होता था। इस दौरान कृष्णा देवी अपनी बेटी का साथ देती थी, जिस कारण आरोपी उससे नाराज था। इस कारण उसने वारदात को अंजाम दिया। 

रातभर मां का शव गोद में रखकर बैठा रहा 
खाना लेकर सुरेश जब वापस लौटा तो उसने अपनी मां को घायल अवस्था में पड़ा देखकर उसे अस्पताल ले जाने का प्रयास किया। मगर ज्यादा नशा होने की वजह से वह उसे अस्पताल नहीं ले जा सका। इसी बीच बुजुर्ग की मौत हो गई और सुरेश पूरी रात मां के शव को गोद में लेकर घर में ही बैठा रहा। सुबह होने पर जब उसका नशा उतरा तो उसने मां की मौत की बात पड़ोसियों को बताई। 
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:When mother-in-law take wife side in Fight then Killed her in delhi