ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशजब पत्नी के सामने पहले साली के साथ लिए फेरे और फिर स्टेज पर पहनाई वरमाला, जानें क्या है पूरा मामला

जब पत्नी के सामने पहले साली के साथ लिए फेरे और फिर स्टेज पर पहनाई वरमाला, जानें क्या है पूरा मामला

मध्य प्रदेश के भिंड जिला मुख्यालय से करीब 30 किलोमीटर दूर एक गांव में एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी सरपंच पत्नी एवं उसकी ममेरी बहन के साथ एक ही मंडप में शादी की।  मेहगांव पुलिस स्टेशन...

जब पत्नी के सामने पहले साली के साथ लिए फेरे और फिर स्टेज पर पहनाई वरमाला, जानें क्या है पूरा मामला
एजेंसी ,भिंडWed, 11 Dec 2019 11:37 AM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश के भिंड जिला मुख्यालय से करीब 30 किलोमीटर दूर एक गांव में एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी सरपंच पत्नी एवं उसकी ममेरी बहन के साथ एक ही मंडप में शादी की। 

मेहगांव पुलिस स्टेशन क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम गुदावली में 26 नबंर को हुई इस शादी में 35 वर्षीय दिलीप उर्फ दीपू परिहार ने पहले 22 वर्षीय साली रचना के साथ फेरे लिए और फिर एक ही स्टेज पर नई पत्नी के साथ पहली 28 वर्षीय सरपंच पत्नी विनीता देवी को भी वरमाला पहनाई। बता दें कि दिलीप एवं विनीता करीब नौ साल पहले शादी कर चुके हैं और इन दोनों के तीन बच्चे भी हैं। 

दो बहनों से एक ही मंडप पर शादी करने एवं वरमाला पहनाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हुआ है। इसके अलावा, इस वीडियो में दिख रहा है कि ये दोनों बहनें दुल्हन बनी हुई और वरमाला पहने हुए दिलीप के अगल-बगल में खड़ी हैं। दिलीप भी दूल्हे की पोशाक में है। 

शादी का वीडियो सामने आने के बाद दिलीप ने बताया, करीब 9 साल पहले विनीता से शादी हुई थी। उन्होंने कहा, विनीता बीमार रहती है। इसलिए बच्चों की देखरेख के लिए पत्नी ने ममेरी बहन रचना से शादी करने के लिए रजामंदी दी है। रचना सिकत्तरपुर की रहने वाली है और मैंने उससे 26 नवंबर को दूसरी शादी रचा ली है। 

मालूम हो कि हिंदू विवाह अधिनियम के तहत अगर कोई व्यक्ति अपनी पत्नी के रहते हुए दूसरी महिला से शादी करता है तो ये अपराध की श्रेणी में आता है। हालांकि, भिंड जिले के पुलिस अधीक्षक रूडोल्फ अल्वारेस ने बताया कि इस मामले में अब तक पुलिस के पास कोई शिकायत नहीं आई है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें