DA Image
24 जनवरी, 2020|1:35|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जब पत्नी के सामने पहले साली के साथ लिए फेरे और फिर स्टेज पर पहनाई वरमाला, जानें क्या है पूरा मामला

marriage

मध्य प्रदेश के भिंड जिला मुख्यालय से करीब 30 किलोमीटर दूर एक गांव में एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी सरपंच पत्नी एवं उसकी ममेरी बहन के साथ एक ही मंडप में शादी की। 

मेहगांव पुलिस स्टेशन क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम गुदावली में 26 नबंर को हुई इस शादी में 35 वर्षीय दिलीप उर्फ दीपू परिहार ने पहले 22 वर्षीय साली रचना के साथ फेरे लिए और फिर एक ही स्टेज पर नई पत्नी के साथ पहली 28 वर्षीय सरपंच पत्नी विनीता देवी को भी वरमाला पहनाई। बता दें कि दिलीप एवं विनीता करीब नौ साल पहले शादी कर चुके हैं और इन दोनों के तीन बच्चे भी हैं। 

दो बहनों से एक ही मंडप पर शादी करने एवं वरमाला पहनाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हुआ है। इसके अलावा, इस वीडियो में दिख रहा है कि ये दोनों बहनें दुल्हन बनी हुई और वरमाला पहने हुए दिलीप के अगल-बगल में खड़ी हैं। दिलीप भी दूल्हे की पोशाक में है। 

शादी का वीडियो सामने आने के बाद दिलीप ने बताया, करीब 9 साल पहले विनीता से शादी हुई थी। उन्होंने कहा, विनीता बीमार रहती है। इसलिए बच्चों की देखरेख के लिए पत्नी ने ममेरी बहन रचना से शादी करने के लिए रजामंदी दी है। रचना सिकत्तरपुर की रहने वाली है और मैंने उससे 26 नवंबर को दूसरी शादी रचा ली है। 

मालूम हो कि हिंदू विवाह अधिनियम के तहत अगर कोई व्यक्ति अपनी पत्नी के रहते हुए दूसरी महिला से शादी करता है तो ये अपराध की श्रेणी में आता है। हालांकि, भिंड जिले के पुलिस अधीक्षक रूडोल्फ अल्वारेस ने बताया कि इस मामले में अब तक पुलिस के पास कोई शिकायत नहीं आई है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:When husband first fere with Sister-In-Law in front of wife and then wore a garland on the stage know what is the whole matter