अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भरोसे का कत्ल: WhatsApp पर भेजी थी ब्वॉयफ्रेंड को अंतरंग तस्वीरें, मुश्किल में शादी

वॉट्सएप से मुश्किल में युवती की जिंदगी
वॉट्सएप से मुश्किल में युवती की जिंदगी

2015 में मेडिकल की छात्रा को अपने ब्वॉयफ्रेंड पर आंखमूंद कर भरोसा करन महंगा पड़ रहा है। दो साल पहले दोस्त को भेजीं अंतरंग तस्वीरें अब 20 की मेडिकल छात्रा की जिंदगी को मुश्किल में डाल दिया है। उसके घरवाले पीड़िता की शादीशुदा जिंदगी को बचाने की जद्दोजहद में हैं।

मामला बेंगलुरू का है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पीड़िता ने पुलिस कमिश्नर ऑफिस में महिला हेल्पलाइन में फोन कर अपने पति से छुटकारा पाने की गुहार लगाई है। उसे पति के पास जाने में उसके साथ कुछ गलत होने का डर है। युवती अब अपने पति के पास नहीं जाना चाहती। युवती ने जिस शख्स ने शादी की थी उससे भी वॉट्सएप के जरिए दोस्ती हुई थी, आगे पढ़ें युवके झांसे में कैसे आई युवती-

वहीं युवती के पति ने युवती को धमकी दी है कि अगर वह उसके पास वापस नहीं आई तो वह उसकी निजी तस्वीरों को ऑनलाइन कर देया या फिर आत्महत्या कर लेगा। युवती के बंगलुरू के एक संपन्न और नामी परिवार से है। पीड़िता ने काउंसलर को बताया कि जब वह 18 साल की थी तब अपने प्रेमी को उसकी रिक्वेस्ट पर वॉट्सएप पर कुछ न्यूड तस्वीरें भेज दी थीं। ये तस्वीरें उसके ब्वॉयफ्रेंड ने अपने एक बेस्टफ्रेंड को भेज दी थीं, जिसने युवती को संबंध बनाने के लिए इन तस्वीरों के जरिए ब्लैकमेल किया।

आगे पढ़ें- मदद के नाम पर की युवती से दोस्ती, फिर प्यार और शादी

मदद करने के नाम पर की युवती से दोस्ती, फिर प्यार और शादी
मदद करने के नाम पर की युवती से दोस्ती, फिर प्यार और शादी

उस लड़के ने बाद में इन तस्वीरों को अपने दोस्तों के एक ग्रुप में डाल दिया जिसके बाद से ग्रुप को बहुत सारे लड़के उसे परेशान करने लगे और गलत तरीके से उसे फोन करने लगे। इसी बीच एक 10 पास लड़के का युवती के पास फोन आया। उसने युवती को बताया कि उसकी तस्वीरें सभी के फोन से डिलीट कराई हैं और कई लड़कों को इसके लिए पिटाई भी की है। इसके बाद युवक ने युवती को झांसे में लेकर कहा कि वह उससे प्यार करने लगा है। युवती भी लड़के झांसे में आ गई थी और दोनों में प्यार हो गया। दोनों एक दूसरे से मिलने लगे और फिल जल्द ही दोनों ने 2016 में शादी कर लिया।

लेकिन कुछ महीनों बाद ही युवक का असली चेहरा सामने आ गया। वह युवती को प्रताडि़त करने लगा और उसके साथ जोरजबरदस्ती करने लगा। इसी से परेशान होकर युवती अब उसके यहां नही जाना चाहती।

इधर आरोपी से छुटकारा पाने के लिए युवती ने जब शिकायत की तो आरोपी की पूरी कहानी सामने आई।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:WhatsApping intimate photos distroing girl's marriage life