ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News देशहेमा मालिनी पर ऐसा क्या बोल गए रणदीप सुरजेवाला, चुनाव आयोग ने लगा दिया प्रचार पर बैन

हेमा मालिनी पर ऐसा क्या बोल गए रणदीप सुरजेवाला, चुनाव आयोग ने लगा दिया प्रचार पर बैन

कांग्रेस सांसद रणदीप सिंह सुरजेवाला ने हेमा मालिनी को लेकर टिप्पणी की थी जिसके बाद चुनाव आयोग ने कड़ी कार्रवाई करते हुए उनके प्रचार पर 48 घंटे का बैन लगा दिया।

हेमा मालिनी पर ऐसा क्या बोल गए रणदीप सुरजेवाला, चुनाव आयोग ने लगा दिया प्रचार पर बैन
Ankit Ojhaलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 16 Apr 2024 07:16 PM
ऐप पर पढ़ें

भाजपा सांसद हेमा मालिनी को लेकर बयान देने के मामले में चुनाव आयोग ने कांग्रेस सांसद रणदीप सिंह सुरजेवाला पर कार्रवाई की है। उनके चुनाव प्रचार पर 48 घंटे की रोक लगा दी गई है। मथुरा से भाजपा सांसद और अभिनेत्री हेमा मालिन के खिलाफ बयान देने के मामले में पोल पैनल ने सुरजेवाला और कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे को कारण बताओ नोटिस जारी किया था। 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में सुरजेवाला कह रहे थे, लोग अपने विधायक और सांसद को किसलिए चुनते हैं? इसलिए कि वे जनता की आवाज को उठा सकें। हम हेमा मालिनी तो हैं नहीं कि चाटने के लिए बनाते हैं। इस बयान के बाद सुरजेवाला ने सफाई भी दी थी और कहा था कि उनका इरादा हेमा मालिनी का अपमान करने का नहीं था। वायरल वीडियो में बयान के साथ छेड़खानी की गई है। 

भाजपा ने इस बायान को लेकर कांग्रेस पर हमला किया था और कहा था कि इस पार्टी के लोगों को महिला का सम्मान करना भी नहीं आता। चुनाव आयोग ने 9 अप्रैल को ही सुरजेवाला से जवाब मांगा था। बता दें कि हेमा मालिनी एक बार फिर मथुरा से चुनावी मैदान में हैं। वहीं रणदीप सिंह सुरजेवाला को कांग्रेस ने राजस्थान से राज्यसभा भेजा था। वह कांग्रेस पार्टी के सीनियर प्रवक्ता भी हैं। 

रणदीप सुरजेवाला ने कहा था, आप पूरी क्लिप देखिए। हम हेमा मालिनी जी का पूरा सम्मान करते हैं। उनकी शादी धर्मेंद्र जी से हुई है और इस नाते वह हमारी बहू हैं। उन्होंने कहा, सार्वजनिक जीवन में हर किसी को लोगें के प्रति जवाबदेह होना चाहिए। चाहें वह मनोहरलाल खट्टर हों या फिर नायब सैनी हों या फिर मैं होऊं। भाजपा खुद महिला विरोधी पार्टी है और यह झूठ का प्रचार करती है।