ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशपाकिस्तान की तारीफ करते नहीं थक रहीं फातिमा बनी अंजू, भारत लौटने से पहले गिनाए एहसान

पाकिस्तान की तारीफ करते नहीं थक रहीं फातिमा बनी अंजू, भारत लौटने से पहले गिनाए एहसान

Anju Latest News: राजस्थान के भिवाड़ी में रहने वाली अंजू की शादी अरविंद से हुई थी। उनके दो बच्चे भी हैं। हालांकि, खबरें हैं कि अरविंद अब अंजू की वापसी को लेकर खुश नजर नहीं आ रहे हैं।

पाकिस्तान की तारीफ करते नहीं थक रहीं फातिमा बनी अंजू, भारत लौटने से पहले गिनाए एहसान
Nisarg Dixitलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 30 Nov 2023 07:25 AM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान टू पाकिस्तान की मुख्य किरदार अंजू अब भारत लौट आई हैं। लैंड करने के बाद उन्होंने कहा कि वह खुश हैं, लेकिन खबर है कि वह पाकिस्तान लौटने के भी संकेत दे रही हैं। हालांकि, इसे लेकर उन्होंने साफतौर पर कुछ नहीं कहा है। पाकिस्तान छोड़ने से पहले वह भारत को पड़ोसी की जमकर तारीफ भी करती नजर आईं।

जमकर की तारीफ
मुल्क छोड़ने से पहले अंजू ने पाकिस्तान की जमकर तारीफ की। माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म 'X' पर शेयर किए जा रहे एक वीडियो में उन्होंने अनुभव साझा किया है। उनका कहना है, 'जब से मैं यहां आईं हूं, फर्स्ट डे से हमें काफी मदद मिली है। हमें किसी चीज की कोई कमी महसूस नहीं होने दी गई। हर तरह से हमारी बहुत सपोर्ट की है। काफी अच्छा इज्जत और सम्मान दिया है। मैं काफी खुश हूं।'

बीबीसी की एक रिपोर्ट के अनुसार, पाकिस्तान से भारत लौटने के बाद अंजू ने बताया है कि वहां के लोग बहुत अच्छे हैं। उन्होंने कहा कि सभी लोगों की तरफ से बहुत प्यार मिला और सम्मान के साथ मेहमानवाजी की। उन्होंने बताया कि पाकिस्तान के लोगों ने उनके साथ अच्छा व्यवहार किया है। अंजू करीब 5 महीनों से पाकिस्तान में रह रही थीं।

अंजू की कहानी
राजस्थान के भिवाड़ी में रहने वाली अंजू की शादी अरविंद से हुई थी। उनके दो बच्चे भी हैं। हालांकि, खबरें हैं कि अरविंद अब अंजू की वापसी को लेकर खुश नजर नहीं आ रहे हैं। हाल ही में एक पाकिस्तानी यूट्यूबर के साथ बातचीत में अंजू के पाकिस्तानी पति नसरुल्लाह ने पूरी लव स्टोरी बताई थी। नसरुल्लाह ने बताया था कि अंजू एक कंपनी में काम करती थीं और वह उस कंपनी के प्रोडक्ट तलाश रहे थे।

नसरुल्लाह का कहना था कि यहीं से सोशल मीडिया के जरिए बातचीत का दौर शुरू हुआ और प्यार में बदल गया। अंजू जून में पाकिस्तान चली गई थीं और खबरें हैं कि वहां उन्होंने इस्लाम कबूल कर लिया और अब फातिमा बन गई हैं।

आगे क्या प्लान
भारत लौटने के बाद से ही अंजू से पूछताछ का दौर शुरू हो गया है। एक मीडिया रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है कि वह पूछताछ के दौरान पाकिस्तान लौटने के संकेत दे रही हैं। इतना ही नहीं वह पति अरविंद को तलाक दे सकती हैं और बच्चों को भी पाकिस्तान ले जा सकती हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें